भारत

जिद्द पर अड़ी दुल्हन: शर्त के साथ शादी में एंट्री करने की बात कहने लगी, देखें वीडियो

Janta Se Rishta Admin
28 Jan 2022 4:03 AM GMT
जिद्द पर अड़ी दुल्हन: शर्त के साथ शादी में एंट्री करने की बात कहने लगी, देखें वीडियो
x

शादी (Wedding) में अब दुल्हन (Bride) की एंट्री पर खासा ध्यान दिया जा रहा है. यह शादी का महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया है. इसके लिए पहले से ही प्लानिंग शुरू हो जाती है और यह शादी वाले दिन तक चलती रहती है. दुल्हन खुद भी एंट्री (Bride Entry) पर ज्यादा फोकस करने लगी हैं. पिछले साल आपने एक दुल्हन का वीडियो (Video) जरूर देखा होगा जो अपनी पसंद के गाने न बजने पर शादी के लिए एंट्री करने से ही इनकार कर देती है. बाद में ऐसे कई वीडियो आए. एक बार फिर ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसमें भी दुल्हन अपनी पसंद के म्यूजिक के न बजने पर एंट्री करने से इनकार कर रही है.

जिद्द पर अड़ी दुल्हन

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक दुल्हन (Bride) शादी के लिए तैयार है. उसके मेकअप (Bride Makeup) को फाइनल टच दिया जा रहा है. इस बीच वह अपनी एंट्री (Bride Entry) के गाने को लेकर अपने परिवार वालों से सवाल पूछती है. वीडियो में आप दुल्हन को यह कहते सुन सकते हैं, 'मैं किसी भी गाने पर एंट्री नहीं करूंगी. मुझे गाना नहीं चाहिए, मुझे वही ढोल चाहिए, मैं उसी ढोल पर एंट्री करूंगी'. इस पर दुल्हन का भाई कहता है कि 'भई इसके लिए लड़के वालों से बात करनी पड़ेगी'. दुल्हन कहती है कि 'मैं तो बोल रही हूं'.

दुल्हन की जिद्द वाला यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को देखकर लोग एंजॉय कर रहे हैं. अभी तक इस वीडियो को करीब 9200 लाइक्स मिल चुके हैं. लोग इस वीडियो पर कई मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो को सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफॉर्म पर भी शेयर किया जा रहा है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta