Top
भारत

जासूसी बंद करो...विपक्ष ने संसद में IT मंत्री अश्विनी वैष्णव को बोलने नहीं दिया

Admin1
22 July 2021 8:44 AM GMT
जासूसी बंद करो...विपक्ष ने संसद में IT मंत्री अश्विनी वैष्णव को बोलने नहीं दिया
x

फाइल फोटो 

दोपहर दो बजे राज्यसभा की कार्यवाही शुरू हुई तो संचार मंत्री अश्विनी वैष्णव जासूसी कांंड पर सरकार का पक्ष रखने आए. उनके संबोधन के चंद मिनटों के बाद ही विपक्षी दलों के नेताओं ने हंगामा शुरू कर दिया, जिसके बाद राज्यसभा की कार्यवाही कल तक के लिए स्थगित कर दी गई.

एक तरफ संसद का मॉनसून सत्र चल रहा है, दूसरी तरफ आज सदन के बाहर जंतर-मंतर पर किसानों की 'संसद' चलेगी. इस मॉनसून सत्र में किसानों के मसले के अलावा विपक्ष कोरोना, पेगासस, महंगाई जैसे मुद्दोंं पर सरकार को घेरने में जुटा है. अब तक की सदन की कार्यवाही में कुछ खास नहीं हो पाया है. .
केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि कि हमने किसानों से नए कृषि क़ानूनों के संदर्भ में बात की है. किसानों को कृषि क़ानूनों के जिस भी प्रावधान मे आपत्ति हैं वे हमें बताए, सरकार आज भी खुले मन से किसानों के साथ चर्चा करने के लिए तैयार है.
आम आदमी पार्टी (AAP) के लोकसभा सांसद भगवंत मान ने कहा कि कृषि कानूनों के वापस लेने के सिवा और कोई विकल्प नहीं है. नरेंद्र सिंह तोमर बयान देते हैं कि हम किसानों से बातचीत करने के लिए तैयार हैं, बस वे 3 कानूनों को वापस लेने की बात न करें. तो फिर और क्या बात करें?.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it