भारत

रिश्तेदार के घर चोरी कर दी, प्यार में इस कदर पागल हुई ये युवती

jantaserishta.com
25 Jan 2023 3:54 AM GMT
रिश्तेदार के घर चोरी कर दी, प्यार में इस कदर पागल हुई ये युवती
x

DEMO PIC | न्यूज़ क्रेडिट: आजतक

परिवार के लोग भी उसे ढूंढने में लगे हैं.
इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक युवती ने अपने रिश्तेदार के घर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित महिला ने परदेशीपुरा थाने में शिकायत दर्ज कराई कि जिसमें उसने बताया कि रिश्तेदारी में उसके घर रहने आई युवती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसके घर चोरी की है.
महिला ने पुलिस को बताया कि रिपोर्ट लिखवाने से पहले उसने युवती को फोन कर जेवर और नकदी लौटाने के लिए कहा था. इस पर युवती ने कहा कि उसे रुपये और जेवर की जरूरत थी जल्द ही सब लौटा देगी. यह कहकर उसने अपना मोबाइल बंद कर दिया.
पुलिस ने पूरे मामले में चोरी सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर युवती की तलाश शुरू कर दी है. साथ ही उसके परिवार के लोग भी उसे ढूंढने में लगे हैं. महिला ने बताया कि 18 जनवरी के दिन उसके घर पर अंजली उर्फ टुकटुक निवासी ग्राम मुल्थान आई थी.
दो दिन बाद अंजलि उसके घर से बिना किसी को कुछ बताए चुपचाप चली गई. जब वह घर पहुंची तो सारा सामान बिखरा हुआ था. अलमारी में रखे एक लाख अस्सी हजार रुपये कैश और 1 लाख 20 हजार के जेवर गायब थे
पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि उनके दूर के रिश्तेदार की एक लड़की इंदौर में पढ़ाई कर रही है. वह एक निजी समस्या के कारण 2 दिन के लिए उनके घर में रुकने के लिए आई थी. परिवार के लोग जब अपने काम पर चले गए तो युवती ने घर में रखी नगदी और सोने चांदी के जेवर लेकर फरार हो गई. बताया जा रहा है कि युवती ने अपनी शादी के लिए इस चोरी की वारदात को अंजाम दिया.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta