भारत

श्रीनगर : पुलिस बस पर आतंकी हमला, 3 लोगों की मौत, 14 घायल

Rani Sahu
13 Dec 2021 2:40 PM GMT
श्रीनगर : पुलिस बस पर आतंकी हमला, 3 लोगों की मौत, 14 घायल
x
श्रीनगर में एक पुलिस बस पर आतंकी हमला हुआ जिसमें 3 लोगों की मौत हेा गई जबकि 14 अन्‍य घायल हो गए.

श्रीनगर: श्रीनगर में एक पुलिस बस पर आतंकी हमला हुआ जिसमें 3 लोगों की मौत हेा गई जबकि 14 अन्‍य घायल हो गए. यह हमला श्रीनगर के बाहरी इलाके जेवन में सोमवार शाम को हुआ. आध‍िकारिक सूत्रों ने बताया कि सशस्‍त्र पुलिस बटालियन के करीब बस पर आतंकियों ने भारी गोलीबारी की. सूत्रों ने बताया कि इसमें 3 लोगों की मौत हो गई है जबकि 14 अन्‍य घायल हैं. सभी घायलों को नजदीकी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

आतंकवादियों ने अत्यधिक सुरक्षित इलाके में बस पर भारी गोलीबारी की जहां विभिन्न सुरक्षा बलों के कई शिविर हैं. घटना सोमवार शाम पंथा चौक इलाके की है.

इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और हमलावरों की तलाश के लिए अभियान शुरू कर दिया गया है.

कुछ दिन पहले ही कश्‍मीर के बांदिपोरा जिले में आतंकियों ने पुलिस की एक टीम पर फायरिंग की थी जिसमें दो पुलिसकर्मी मारे गए थे. हमले में दोनों पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल हो गए थे जिन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया और वहां डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया था. यह हमला 10 दिसंबर को बांदिपोरा के गुलशन चौक पर हुआ था.

हाल ही में प्रवासी कामगारों और कश्‍मीरी अल्‍पसंख्‍यक समाज के लोगों को निशाना बनाए जाने की कुछ घटनाओं के बाद घाटी में यह दूसरा बड़ा आतंकी हमला है. पुलिस ने कहा था कि इन हमलों में शामिल सभी आतंकियों को पिछले दो महीने में अलग अलग मुठभेड़ों में मार गिराया गया था.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta