भारत

तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर, 3 लोगों की मौत

Rani Sahu
15 April 2022 4:21 PM GMT
तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर, 3 लोगों की मौत
x
इसराना नई अनाज मंडी के ठीक सामने पानीपत-रोहतक हाईवे पर आज दोपहर एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार में टक्कर मार दी

पानीपत : इसराना नई अनाज मंडी के ठीक सामने पानीपत-रोहतक हाईवे पर आज दोपहर एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार में टक्कर मार दी. इसके बाद सीएनजी कार में आग लग गई. हादसे में कार सवार तीन लोग जिंदा जल गए.

हादसा दोपहर करीब 12:15 बजे हुआ. सोनीपत नंबर प्लेट वाली कार पानीपत से गोहाना की तरफ जा रही थी. इस दौरान इसराना अनाज मंडी के पास तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्‍कर मार दी.
कार में आग लगते ही स्थानीय लोग बुझाने के लिए दौड़ पड़े, लेकिन आग की लपटों से घिरी कार में सवार लोगों को नहीं निकाल पाए. बताया गया है कि कार सीएनजी चलित थी. ट्रक की टक्‍कर के बाद कार के दरवाजे लॉक हो गए, इस वजह से कार सवार लोग निकल नहीं पाए.
आग बुझने के बाद पहुंची पुलिस
कार करीब 45 मिनट तक धूं धूंकर कार जलती रही. स्थानीय लोगों ने काफी मशक्कत के बाद कार में लगी आग को किसी तरह से बुझाया. इसके बाद दमकल वाहन और पुलिस पहुंची. पुलिस ने कार का दरवाजा तोड़कर तीन शव निकाले. तीनों बुरी तरह से जल चुके थे.
देवी का जागरण से पहले पसरा मातम
मृतकों की शिनाख्त बड़ौत के गांव हेलवाड़ी का विक्रांत राठी, बराना गांव पानीपत के सुगम और जलालपुर के पंकज क रूप में हुई. विक्रांत के पिता सितम पाल राठी आर्मी से रिटायर हैं और फिलहाल नूरवाला में रहते हैं. व्रिकांत सेक्‍टर 18 में किराये पर रहता था. पुलिस ने बताया कि विक्रांत की दो पैथोलाजी लैब है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta