भारत

भारत में लॉन्च हुआ Sony Alpha Zv-e10 कैमरा, फुल चार्ज पर खचाखच खींचेगा 440 Photos, जानिए गदर फीचर्स

Nidhi Singh
21 Sep 2021 4:08 AM GMT
भारत में लॉन्च हुआ Sony Alpha Zv-e10 कैमरा, फुल चार्ज पर खचाखच खींचेगा 440 Photos, जानिए गदर फीचर्स
x
Sony ने Sony Alpha Zv-e10 कैमरा भारत में लॉन्च कर दिया है. यह एक पोर्टेबल मिररलेस कैमरा है, जो व्लॉगर्स और कंटेंट क्रिएटर्स के लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। Sony ने एक पोर्टेबल मिररलेस कैमरा Sony Alpha Zv-e10 की घोषणा की, जो व्लॉगर्स और कंटेंट क्रिएटर्स के लिए ऑप्टिमाइज्ड फीचर-सेट के साथ पेश किया गया है. नया जेडवी-ई10 कैमरा सभी सोनी सेंटर्स अल्फा फ्लैगशिप स्टोर्स, www.shoppatsc.com पोर्टल, प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर्स के साथ-साथ ई-कॉमर्स वेबसाइट्स (अमेजन और फ्लिपकार्ट) पर 59,490 रुपये में (केवल बॉडी) और 69,990 रुपये में (लेंस के साथ) उपलब्ध होगा.

कैमरा होगा बेहतरीन

अल्फा जेडवी-ई10 में 24.2 मेगापिक्सल का एपीएस-सी एक्समोर सीएमओएस सेंसर और बायोन्ज एक्स इमेज प्रोसेसिंग इंजन है, जिसका उद्देश्य हाई-सेंसिटिविटी, डिटेल्ड चेक्चर इलस्ट्रेशन और सुंदर प्राकृतिक बोकेह के साथ हाई क्वालिटी वाली इमेजरी का प्रोड्यूस करना है. सोनी इंडिया में डिजिटल इमेजिंग बिजनेस के प्रमुख मुकेश श्रीवास्तव ने एक बयान में कहा, "नया अल्फा जेडवी-ई10 एक बड़े-सेंसर इंटरचेंजेबल लेंस कैमरा की इमेज क्वालिटी में मल्टीफेसटेड टेलैंट और एक्सीलेंस का एक मिलाव है, जो यूजर के अनुकूल सुविधाएं प्रदान करता है. यह विशेष रूप से स्टिल और वीडियो के लिए डिजाइन किया गया है, जो इसे अधिक उन्नत सेट अप के लिए ट्रांसिशन की तलाश करने वाले क्रिएटर्स के लिए एक आदर्श उपकरण (आइडियल टूल) बनाता है."

काफी हल्का होगा कैमरा

कैमरे में लाइटवेट फॉर्म फैक्टर (लगभग 12 ओजेड/343 ग्राम) में एक वीडियो-फर्स्ट डिजाइन है और इसमें साइड-ओपनिंग वैरी-एंगल एलसीडी स्क्रीन शामिल है, जो क्रिएटर्स को कैमरे के ऊपर बाहरी माइक को जोड़ने की अनुमति देती है.

Sony Alpha Zv-e10 के फीचर्स

स्क्रीन के अलावा, कैमरा ऐसे कार्य करता है जो विशेष रूप से स्टिल और वीडियो के लिए डिजाइन किए गए हैं, जिसमें कैमरे के शीर्ष पर स्थित एक नया स्टिल/मूवी/स्लो और क्विक मोशन बटन शामिल है, जो क्रिएटर्स को सिर्फ एक टच के साथ अपने पंसदीदा शूटिंग मोड के बीच आसानी से बदलने की अनुमति देता है.

फुल चार्ज पर खचाखच खींचेगा 440 Photos

कंपनी के मुताबिक, अल्फा जेडवी-ई10 में लंबी बैटरी परफॉर्मेंस के साथ पर्याप्त पावर के साथ 125 मिनट या फुल चार्ज पर 440 इमेज कैप्चर करने की सुविधा है, ताकि यूजर बिना किसी चिंता के लंबी अवधि के लिए रिकॉर्ड कर सके. यूएसबी टाइप-सी कनेक्टर के माध्यम से बिजली की आपूर्ति की जा सकती है, जिससे बाहरी बैटरी चलते समय शूटिंग के दौरान विस्तारित बैटरी लाइफ के लिए कैमरे को पावर दे सकती है.

नए अल्फा जेडवी-ई10 कैमरे में एडवांस वीडियो विशेषताएं शामिल हैं. उदाहरण के तौर पर इसमें पिक्सल बिनिंग के बिना पूर्ण पिक्सल रीडआउट के माध्यम से 4के वीडियो शूटिंग, 120 एफपीएस पर हाई स्पीड फुल एचडी रिकॉर्डिंग के साथ धीमी और क्विस पेस जैसे शानदार ऑप्शन मौजूद हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it