भारत

कोरोना वैक्सीन कैंपेन के ब्रांड एम्बेस्डर बने सोनू सूद, पंजाब सरकार ने दी जिम्मेदारी

Kunti Dhruw
11 April 2021 1:50 PM GMT
कोरोना वैक्सीन कैंपेन के ब्रांड एम्बेस्डर बने सोनू सूद, पंजाब सरकार ने दी जिम्मेदारी
x
कोरोना वैक्सीन कैंपेन के ब्रांड एम्बेस्डर बने सोनू सूद

जनता से रिश्ता वेबडेस्क: दुनियाभर में कोरोना वायरस से हाल बुरा हो चला है. साल 2020 गुजरा तो लोगों को लगा कि कोरोना अब खत्म हो जाएगा. कोरोना संक्रमण के मामले भी पहले के मुकाबले बेहद कम हो गए थे. लेकिन अब कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने जोर पकड़ लिया है और तेजी से देश में इसका प्रकोप बढ़ता नजर आ रहा है. पहले तो महाराष्ट्र में कोरोना से बुरा हाल था मगर अब देश के कई राज्यों में तेजी से कोरोना वायरस फैलने लग गया है. इस बीच पंजाब में राज्य सरकार हरकत में आ गई है और राज्य में कोरोना वैक्सीनेशन पर जोर देना शुरू कर दिया है. इस काम के लिए पंजाब ने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को ब्रांड एम्बेस्डर चुना है.

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज सोनू सूद से मुलाकात करने के बाद इस बात की घोषणा की. उन्होंने सोनू सूद को अपने निवास स्थल पर आमंत्रित किया था. पंजाब के मुख्यमंत्री ने कहा, ''सोनू सूद जैसा कोई दूसरा रोल मॉडल नहीं हो सकता जो लोगों को कोरोना वैक्सीन लेने के लिए प्रेरित करे. पंजाब में कोरोना वैक्सीन लेने को लेकर लोगों के बीच काफी शंका और भय देखने को मिल रहा है." उन्होंने कहा, "पिछले साल जिस तरह से सोनू सूद ने प्रवासियों की मदद की थी और जिस तरह का विश्वास उनको लेकर जनता में है वो जरूर ही इस क्रम में कारगर साबित होगा कि लोग कोरोना वैक्सीन की महत्ता को समझें और टीकाकरण कराएं. जब ये पंजाब का पुत्तर (सोनू सूद) लोगों को वैक्सीन के फायदे और इसकी गुणवत्ता के बारे में बताएगा तो लोग जरूर मानेंगे. क्योंकि लोग उस पर विश्वास करते हैं.''
सोनू सूद ने क्या कहा?
एक्टर सोनू सूद भी इस नई जिम्मेदारी को निभाने को लेकर काफी खुश नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा, "मैं इस बड़े कैंपेन में किसी भी भूमिका को अदा कर के और अपने होम स्टेट के लोगों की जान बचा कर खुद को धन्य महसूस करूंगा."
बता दें कि मुलाकात के दौरान सोनू सूद ने कैप्टन अमरिंदर सिंह को अपनी किताब "आई एम नो मसीहा" प्रजेंट की. ये किताब मोगा से मुंबई तक के सोनू सूद के जीवन के अब तक के सफर और उनके अनुभवों पर आधारित है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta