भारत

खोपड़ी फट गई, ये वीडियो देखकर सन्न रह जाएंगे

jantaserishta.com
1 July 2022 6:24 AM GMT
खोपड़ी फट गई, ये वीडियो देखकर सन्न रह जाएंगे
x
न्यूज़ क्रेडिट: आजतक

नई दिल्ली: दो फेमस यूट्यूबर का खतरनाक स्टंट हादसे में बदल गया. इसके बाद, घायल हुए यूट्यूबर ने दूसरे पर मुकदमा कर भारी हर्जाने की मांग की है.

असल में 2 यूट्यूबर मिलकर झील में एक स्टंट कर रहे थे. इनमें से एक बुलडोजर के बकेट से लटका था, वहीं दूसरा मशीन को ऑपरेट कर रहा था. बुलडोजर को ऑपरेट कर रहे शख्स ने बकेट से लटके शख्स को गोल-गोल घुमाना शुरू कर दिया. इसी दौरान बकेट से लटका शख्स बुलडोजर के आर्म से टकरा गया. वह गंभीर रूप से घायल हो गया.
बुलडोजर को ऑपरेट करने वाले सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर का नाम डेविड डोब्रीक है. वहीं घायल हुए यूट्यूबर का नाम जेफ विटेक है. यह घटना साल 2020 की है. जिसे लेकर अब जेफ ने डेविड पर गंभीर आरोप लगाए हैं और उनसे हर्जाने के तौर पर करीब 80 करोड़ रुपए की मांग की है.
TMZ की रिपोर्ट के मुताबिक, मुकदमे में जेफ ने कहा कि डेविड के 'सोशल मीडिया कमबैक' के लिए वीडियो को शूट किया जा रहा था. वे लोग इसके लिए अमेरिका के ऊटा की झील गए थे. जेफ ने दावा किया कि डेविड ने साथियों से कहा कि वे लोग बुलडोजर के बकेट से लटके रस्सी को पकड़ेंगे और वह उन लोगों को बुलडोजर की चारों तरफ घुमाएगा.
जेफ ने कहा कि जब उनकी बारी आई तो डेविड ने स्पीड बढ़ा दिया. जब डेविड ने इसे नोटिस किया तो उन्होंने अचानक से बुलडोजर का स्पीड कम कर दिया. इसकी वजह से जेफ का एक्सीडेंट हो गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गए.
जेफ ने उस घटना के बारे में पहले बताया था कि घटना की वजह से उनके पैर और कूल्हे टूट गए थे, उनके पैर का एक लिगामेंट फट गया था और उनकी खोपड़ी फट गई थी. उन्होंने ये भी कहा था कि वह अपनी एक आंख लगभग खो चुके थे.
जेफ ने कहा कि इस घटना की वजह से उन्हें भारी नुकसान हुआ है. उन्हें वेतन की हानि हुई है, कमाई क्षमता घटी है और इलाज में उन्हें बहुत खर्च हुआ है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta