भारत

बीजेपी नेता तेजिंदर बग्गा के बचाव में आए सिद्धू, दिया ये बयान

jantaserishta.com
6 May 2022 11:04 AM GMT
बीजेपी नेता तेजिंदर बग्गा के बचाव में आए सिद्धू, दिया ये बयान
x

नई दिल्ली: बीजेपी नेता तेजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी को लेकर बवाल खड़ा हो गया है. पहले सुबह पंजाब पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया, फिर हरियाणा पुलिस ने पंजाब पुलिस के काफिले को रोका और अब तेजिंदर को दिल्ली पुलिस को सौंप दिया गया है. इस पूरे मामले पर बीजेपी लगातार आप संयोजक अरविंद केजरीवाल को निशाना बना रही है.

अब कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने भी इस पूरे मामले पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इस गिरफ्तारी का विरोध किया है और सीएम भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल पर बदले की राजनीति का आरोप लगा दिया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि तेजिंदर बग्गा किसी दूसरी पार्टी से हो सकते हैं, उनकी विचारधारा भी अलग हो सकती है. लेकिन जिस तरीके से अपने फायदे के लिए पंजाब पुलिस का इस्तेमाल किया जा रहा है, जैसे उसे राजनीतिक हथकंडा बनाया जा रहा है, ये सही नहीं है. पंजाब पुलिस की छवि को खराब करने का काम नहीं करना चाहिए. उनका रानजीति के लिए इस्तेमाल नहीं होना चाहिए.
नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ से बीजेपी नेता के पक्ष में ट्वीट करना मायने रखता है. इस समय पंजाब कांग्रेस के ही नेता सिद्धू से नाराज बताए जा रहे हैं. चुनावी हार के बाद से सिद्धू को भी इसके लिए जिम्मेदार माना जा रहा है. ऐसी भी खबर है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी उनके खिलाफ कोई एक्शन ले सकती हैं. पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा की तरफ से पहले ही एक चिट्ठी लिखी जा चुकी है. अनुशासन कमेटी की बैठक भी होने जा रही है, ऐसे में सिद्धू के खिलाफ पार्टी के अंदर ही माहौल गर्म चल रहा है.
इस सब के ऊपर नवजोत सिंह सिद्धू खुद भी कांग्रेस पर लगातार निशाना साध रहे हैं. वे पंजाब में रही कांग्रेस सरकार को माफिया राज बता चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने रणनीतिकार प्रशांत किशोर के साथ अपनी एक फोटो शेयर कर भी बड़ा सियासी संदेश देने का काम किया है. ऐसी अटकलें हैं कि वे उनसे हाथ मिला सकते हैं. लेकिन इस सब के बीच अब उन्होंने अपनी पुरानी पार्टी बीजेपी और उनके नेता तेजिंदर बग्गा के पक्ष में ट्वीट कर फिर राजनीतिक चर्चाओं को हवा दे दी है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta