भारत

PM मोदी की सुरक्षा चूक मामले की जांच कर रहीं जस्टिस इंदु मल्होत्रा को SFJ ने दी धमकी, बोले- 'नहीं करने देंगे जांच'

Kunti Dhruw
17 Jan 2022 7:31 AM GMT
PM मोदी की सुरक्षा चूक मामले की जांच कर रहीं जस्टिस इंदु मल्होत्रा को SFJ ने दी धमकी, बोले- नहीं करने देंगे जांच
x
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की सुरक्षा में हुई चूक मामले की जांच में शामिल रिटायर्ड जस्टिस इंदु मल्होत्रा (Retired Justice Indu Malhotra) ​​को धमकी दी गई है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की सुरक्षा में हुई चूक मामले की जांच में शामिल रिटायर्ड जस्टिस इंदु मल्होत्रा (Retired Justice Indu Malhotra) ​​को धमकी दी गई है. खालिस्तान अलगाववादियों (Khalistan Separatists) ने इंदु मल्होत्रा को धमकी दी है. 'सिख फॉर जस्टिस' (SFJ) ने कहा है कि इंदु मल्होत्रा को पीएम मोदी की सुरक्षा मामले में सेंधमारी की जांच नहीं करने देंगे.' इंदु प्रधानमंत्री सुरक्षा मामले में सुप्रीम कोर्ट की जांच कमेटी की चेयरपर्सन है.

पूर्व जस्टिस मल्होत्रा समेत कई वकीलों को एक वॉयस नोट भेजा गया है. इस वॉयस नोट में कहा गया है, 'सुप्रीम कोर्ट की पूर्व जज को हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक मामले की जांच नहीं करने देंगे. पीएम मोदी और सिखों में से किसी एक चुनना होगा.' आगे कहा गया, 'हम सुप्रीम कोर्ट के वकीलों की भी लिस्ट बना रहे हैं.' मालूम हो कि इससे पहले भी सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के कई वकीलों को इस मामले में धमकी भरे कॉल आए थे.वकीलों को भी आए थे धमकी भरे फोन
सुप्रीम कोर्ट के 50 से ज्यादा वकीलों को इंटरनेशनल नंबर से कॉल कर दावा कि‍या गया था क‍ि प्रधानमंत्री की सुरक्षा चूक के लि‍ए वह ज‍ि‍म्‍मेदार हैं. फोन करने वालों ने सिख फॉर जस्टिस (Sikh for Justice) से जुड़े होने का दावा किया. सुप्रीम कोर्ट के सभी AOR (Advocate-on-Record) वकीलों को फोन क‍िया गया था. इतना ही नहीं संगठन ने फोन कर सुप्रीम कोर्ट के जजोंं से पीएम मोदी की सुरक्षा चूक से जुड़ी याच‍िका पर सुनवाई से दूर रहने के लिए भी कहा था.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta