भारत

पार्क में युवती की लाश मिलने से फैली सनसनी, गले और हाथ में मिले निशान

Janta Se Rishta Admin
3 Oct 2021 4:07 PM GMT
पार्क में युवती की लाश मिलने से फैली सनसनी, गले और हाथ में मिले निशान
x

demo pic 

जांच जारी

नई दिल्ली। उत्तर पूर्वी दिल्ली के नंदनगरी बस डिपो (Nandnagri Bus Depot) के सामने मौजूद पार्क में रविवार की सुबह 19 वर्षीय एक युवती का शव (Dead Body) मिला है जिसपर चोट के निशान हैं. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच के मुताबिक, मृतका सीमापुरी इलाके (Seemapuri Localities) की रहने वाली थी और नशे की आदी थी. वह आपराधिक पृष्ठभूमि के लोगों और मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल लोगों के संपर्क में थी.

पुलिस ने बताया कि युवती को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि शव का निरीक्षण करने पर गले और हाथ में कटने के निशान मिले हैं. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुरुआती चिकित्सा परीक्षण में यौन हमले की पुष्टि नहीं हुई है. पुलिस ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर प्रकरण की विभिन्न पहलुओं से जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि घटनाक्रम का पता लगाने और अपराधी की पहचान करने के लिए पार्क के भीतर और आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है.

बता दें कि दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के ओखला इलाके में 17 वर्षीय एक स्कूली छात्र की उसी के स्कूल में पढ़ने वाले एक अन्य छात्र ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि यह घटना शुक्रवार को ओखला के तेहखंड इलाके में एक सरकारी स्कूल के बाहर हुई थी. मामले के अनुसार, किशोर ने कथित तौर पर आरोपी की मां को गाली दी थी और जब उसने माफी नहीं मांगी तो आरोपी ने उसे चाकू मार दिया था. पुलिस ने आरोपी नाबालिग छात्र को हिरासत में ले लिया था. घटना के समय दोनों ही किशोर स्कूल की वर्दी में थे. पुलिस सूत्रों ने बताया कि हमले में मारा गया किशोर 11वीं कक्षा का छात्र था और आरोपी ने उसे तीन बार चाकू मारा था. उन्होंने कहा कि किशोर को गंभीर हालत में एक अस्पताल ले जाया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी थी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta