भारत

महाराष्ट्र : बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद के लिए आगे आए सलमान खान, भेजी 500 राशन किट्स

Rani Sahu
7 Aug 2021 8:33 AM GMT
महाराष्ट्र : बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद के लिए आगे आए सलमान खान, भेजी 500 राशन किट्स
x
बॉलिवुड ऐक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) के बाद अब सलमान खान (Salman Khan) महाराष्ट्र (Flood affected areas of Maharashtra) के बाढ़ प्रभावित इलाकों के निवासियों की मदद के लिए आगे आए हैं

बॉलिवुड ऐक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) के बाद अब सलमान खान (Salman Khan) महाराष्ट्र (Flood affected areas of Maharashtra) के बाढ़ प्रभावित इलाकों के निवासियों की मदद के लिए आगे आए हैं। एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक 'दबंग' स्टार ने कथित तौर पर चिपलून, महाड और महाबलेश्वर के पास के गांवों के लिए पांच टेम्पो भेजे हैं। राज्य के पर्यटन और पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे ने मदद में जाने वाली गाड़ियों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया है। युवा सेना के नेता राहुल एन कनाल ने न्यूज पोर्टल को बताया कि सलमान ने 500 राशन किट भेजे हैं। प्रत्येक किट में पांच किलो चावल और गेहूं, दो किलो दाल, एक लीटर तेल, एक किलो चाय पाउडर और दो किलो मिश्रित मसाले हैं।

50,000 बोतल मिनरल वाटर
नेता राहुल एन कनाल ने कहा कि सलमान खान ने बाढ़ प्रभावित इलाकों में 50,000 बोतल मिनरल वाटर, 5,000 सैनिटरी नैपकिन और 50,000 बिस्किट के पैकेट भी भेजे हैं। इसके अलावा उन्होंने बर्तन और कुछ खाने के लिए तैयार भोजन भी उपलब्ध कराया है। इसके अलावा राहुल ने कहा कि सलमान ने उन्हें स्थानीय लोगों से उनकी आवश्यकताओं के बारे में पूछने के लिए कहा है। ताकि अगली बार जब सहायता सामग्री भेजी जाए तो उसमें कपड़े, बर्तन और अन्य सामान भेजे जाएंगे।
सलमान की आने वाली फिल्म
वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान को आखिरी बार प्रभुदेवा की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में देखा गया था। इस फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आए थे। इसके बाद वह फिल्म 'किक 2' में भी नजर आएंगे। जिसमें सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आएंगी। फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' में सलमान पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगे।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it