Top
भारत

RWA प्रेसिडेंट रईस अंसारी की गोली मारकर हत्या, CCTV में कैद हुआ लाइव मर्डर

Admin2
13 Jan 2021 5:21 PM GMT
RWA प्रेसिडेंट रईस अंसारी की गोली मारकर हत्या, CCTV में कैद हुआ लाइव मर्डर
x

फाइल फोटो 

दिनदहाड़े कत्ल की वारदात से इलाके में दहशत

दिल्ली में एक आरडब्लूए के प्रेसिडेंट की गोली मारकर हत्या कर दी गई. गोलियों की आवाज़ से पूरा इलाका गूंज उठा. हर हरफ अफरा-तफरी का माहौल था. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची. पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

हत्या की ये सनसनीखेज वारदात उत्तर पूर्वी दिल्ली में जाफराबाद के चौहान बांगर की है. जहां कनिजा मस्जिद वाली गली में 40 वर्षीय रईस अंसारी को निशाना बनाया गया. रईस प्रॉपर्टी का काम करते थे और स्थानीय RWA के प्रेसिडेंट भी थे.

अज्ञात बदमाशों ने उनके घर के नीचे ही उन्हें गोलियों से भून डाला. जानकारी के मुताबिक अज्ञात हमलावर मृतक रईस के जानकार थे. मृतक के घर पर लगे सीसीटीवी कैमरों में हत्या की यह वारदात कैद हो गई है. वारदात को हमलावरों ने उस वक्त अंजाम दिया जब रईस घर से स्कूटी निकालकर कहीं जाने वाले थे.

हमलावर उनकी गली में पहले से घात लगाए घूम रहे थे. हमलावरों की संख्या दो थी. सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में देखा जा सकता है कि पहले हमलावरों ने रईस से हाथ मिलाया और फिर उनके सिर से बंदूक सटाकर गोली मार दी. जिससे मौके पर ही रईस की मौत हो गई.

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. अब सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर हत्यारों की तलाश की जा रही है. बताते चलें कि इस इलाके में एक सप्ताह के भीतर यह हत्या की दूसरी वारदात है. इलाके के लोग इन वारदातों की वजह से दहशत में हैं. फिलहाल पुलिस छानबीन की बात कह रही है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it