Top
भारत

लव मैरिज पर बवाल: लड़की के परिजनों ने लड़केवालों को बेहरमी से पीटा, 3 की हालत गंभीर

Admin2
10 Jun 2021 12:04 PM GMT
लव मैरिज पर बवाल: लड़की के परिजनों ने लड़केवालों को बेहरमी से पीटा, 3 की हालत गंभीर
x

बेटी की लव मैरिज से खफा उसके परिजनों ने ससुराल वालों को जमकर पीटा. बेटी के ससुरालियों ने पंजाब से आकर हमीरपुर में परिवार पर यह कहर बरपाया है. ससुराल के तीन लोगों के सिर फोड़ दिए और पूरे शरीर पर बुरी से तरह से जख्म दिए. मामला हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले से है. जानकारी के अनुसार, हमीरपुर के वार्ड-5 युवक ने लुघियाना की लडकी से लव मैरिज की. इसके बाद दोनों घर आ गए. लडकी के परिजनों को इनकी शादी पर एतराज था. इस वजह से आधी रात को परिजनों ने हमीरपुर आकर ससुरालियों से मारपीट की. घायलों में पिता प्रेम चंद, भाई सुमित कुमार, बहन ज्योति कुमारी का उपचार टांडा मेडिकल कालेज में चल रहा है. वहीं, नवविवाहित युवती को वह साथ ले गए हैं

रात करीब ढाई बजे पंजाब के लुधियाना से बीस लोगों ने पहुंच कर मारपीट की है. प्रत्यषदर्शियों के अनुसार, लोगों ने डडे लिए थे और दरवाजा नहीं खोलने पर दरवाजा और खिडकियां भी तोड़ डाली. बाद में परिवार वालों से मारपीट की, गंभीर रूप से घायल हुए तीनों लोगों को हमीरपुर मेडिकल कालेज में भर्ती करवाया गया. जहां से हालत बिगडने पर टांडा मेडिकल कालेज रेफर किया गया है. हमीरपुर पुलिस ने भी मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

युवक की बहन शिल्पा भाटिया ने बताया कि आधी रात को लोगों ने घर में पहुंच कर मारपीट की है और इसमें पिता, भाई और बहन को बहुत चोटें आई है. उन्होंने बताया कि रात के समय में लोगों ने घर में घुस कर मारपीट की है, जिसकी शिकायत पुलिस में भी की है. आरोपी रात को डंडे, कुल्हाडियां लेकर आए और हमला कर दिया है. युवक पुनीत ने बताया कि रात को सोए हुए थे और पडोस से शोर सुनाई दिया. देखा तो कुछ लोग मारपीट कर रहे थे. मेरे चाचा, बेटे और बेटी को बुरी तरह से पीटा गया है.

हमीरपुर एचएचओ प्रशांत ठाकुर ने बताया कि आधी रात को मारपीट की घटना हुई है और इस घटना में तीन लोगों को गंभीर रूप से चोटें पहुंची है, जिनका इलाज चल रहा है. आरोप है कि मायका पक्ष के लोगों ने मारपीट की है और लडकी को साथ ले गए हैं. और पुलिस ने 452,323 और 147,149, 427 आइ्रपीसी धारा के तहत मामला दर्ज किया हौ. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी होगी.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it