भारत

ऑनलाइन ऑर्डर मंगाकर डिलवरी के दौरान लूट, पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

Admin1
25 Nov 2021 4:51 PM GMT
ऑनलाइन ऑर्डर मंगाकर डिलवरी के दौरान लूट, पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार
x
पढ़े पूरी खबर

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में पुलिस ने ऑनलाइन ऑर्डर मंगाकर डिलवरी के दौरान लूट करने वाले दो शातिर लुटेरों गिरफ्तार कर लिया है. इतना ही नहीं पुलिस ने लूटेरों को लाखों रुपयों के माल के साथ रंगे हाथ पकड़ा है. साथ ही अभियुक्तों के पास से पुलिस ने दो चाकू भी बरामद किया.

दरअसल, पुलिस ने लुटेरों का पर्दाफाश करते हुए एक बड़ा खुलासा किया है. मुजफ्फरनगर पुलिस ने शातिराना अंदाज में लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए एक योजना बनाई. आपको बता दें, बीते दो दिन पहले 23 नवंबर को मुजफ्फरनगर के एक पते पर नोएडा की प्रसिद्ध माया फ्रूट कंपनी को ऑनलाइन एक ऑर्डर किया गया था. लाखों का ऑर्डर लाने के बाद इन लुटेरों ने उसे एक सुनसान जगह पर ऑर्डर देने के लिए बुलाया और फिर चाकू की नोक पर लुटेरों ने ऑर्डर किए गए लाखों के माल लुटकर वहां से भाग गए.
अब गोरखपुर से गोवा के बीच का सफर हुआ आसान, इस तारीख को चलेगी ये स्पेशल ट्रेन
इस घटना के संबंध में माया फ्रूट कंपनी के मालिक ने कोतवाली में मुकदमा दायर किया, जिसमें पुलिस की कई टीमें लगातार लगी हुई थी. पुलिस ने अपनी टीम हर जगह लगा रखी थी. मुखबीर से सूचना मिलते ही टीम ने चेकिंग के दौरान लूट करने वाले दोनों शातिर लुटेरों को पुराने आरटीओ ऑफिस के पास से गिरफ्तार कर लिया.
बता दें, दोनों शातिर लुटेरे मेरठ और हापुड़ के रहने वाले हैं. एक का नाम विवेक गोयल है और दूसरे का नाम शिवा वर्मा बताया जा रहा है. इनके पास से पुलिस ने म्युनीज माया फ्रूट कंपनी के 69 डिब्बे बरामद किये है,जो कि पिज्जा-बर्गर और अन्य फास्ट फूड में यूज किये जाते है, जिसकी कीमत ही लाखों रूपये है. बहराल, पुलिस ने इन दोनों शातिर लुटेरों को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है.
पुलिस के मुताबिक मेरठ व हापुड़ के रहने वाले ये शातिर लुटेरे इसी तरह ऑनलाइन ऑर्डर बुक कराकर डिलीवरी के दौरान लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देते थे. इनका अपराधिक इतिहास भी पुलिस द्वारा खंगाला जा रहा है, मुजफ्फरनगर से इनका क्या कनेक्शन है, इसकी भी पुलिस गहनता से जांच पड़ताल कर रही है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it