भारत

पति को मारने की कोशिश में RJD नेता गिरफ्तार

Rani Sahu
15 Jan 2022 2:44 PM GMT
पति को मारने की कोशिश में RJD नेता गिरफ्तार
x
बिहार के भागलपुर से बड़ी खबर सामने आई है

बिहार के भागलपुर से बड़ी खबर सामने आई है. आरजेडी नेता (Bihar RJD Leader) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आज दोपहर को पुलिस ने आरजेडी महिला जिला अध्यक्ष निशू सिंह को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. उन पर पति की जान लेने की कोशिश का गंभीर आरोप है. खबर के मुताबिक फरवरी 2018 में घरेलू कलह में निशू सिंह (RJD Leader Nishu Singh Arrest) पर पति बाजेश कुमार सिंह को खाने में सल्फास देने की कोशिश का आरोप है इसी मामले में उनके पति ने पत्नी निशू सिंह की लिखित शिकायत निवर्तमान डीआईजी विकास वैभव को दी थी.

आरजेडी (RJD) नेता निशू सिंह की बेटी के बयान के आधार पर उन पर केस दर्ज किया गया था. अब पुलिस (Bihar Police) ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. आरजेडी नेता के पति ने तत्काली एसएसपी आशीष भारती से भी उन्हें इंसाफ दिलाने की गुहार लगाई थी. इस मामले में आशीष भारती ने जांच कर सभी आरोपों को सही पाया था, जिसके बाद निशू सिंह के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया था.
पति को मारने की कोशिश में RJD नेता गिरफ्तार
पुलिस पिछले एक साल से आरजेडी नेता की गिरफ्तारी की कोशिश कर रही थी. उनके पति लगातार पुलिस पर पत्नी की गिरफ्तारी के लिए दबाव बना रहे थे. नए एसएसपी बाबूराम ने मामले की जांच फिर से कर निशू सिंह की गिरफ्तारी का आदेश दे दिया. आज पुलिस ने आरजेडी नेता को गिरफ्तार कर उनकी कोरोना जांच कर उन्हें कोर्ट में पेश किया.
'पति के खाने में मिलाया जहर'
पति बाजेश ने बताया कि यह मामला फरवरी 2018 का है. एक दिन उनकी पत्नी निशू सिंह ने उन्हें खाना दिया तो उनकी बेटी ने उन्हें रोक दिया. बेटी ने कहा कि खाने में कुछ मिलाया गया है. उन्होंने कहा कि पूछताछ के बाद उनकी पत्नी ने खाने में जहर मिलाने की बात को स्वीकार कर लिया. फोरेंसिक जांच में ये जहर सल्फास पाया गया. पति बाजेश का कहना है कि उनकी पत्नी एक दबंग महिला है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it