भारत

सुवेंदु अधिकारी को मिली राहत, कलकत्ता HC ने तारपोलिन घोटाले में कार्रवाई पर लगाई रोक

Kunti Dhruw
4 Oct 2021 5:56 PM GMT
सुवेंदु अधिकारी को मिली राहत, कलकत्ता HC ने तारपोलिन घोटाले में कार्रवाई पर लगाई रोक
x
कलक्कता हाईकोर्ट ने बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी व उनके भाई सौमेंदु को कथित तारपोलिन घोटाला मामले में राहत दे दी।

कलक्कता हाईकोर्ट ने बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी व उनके भाई सौमेंदु को कथित तारपोलिन घोटाला मामले में राहत दे दी। हाईकोर्ट ने इस केस में निचली अदालत में आगे कार्रवाई पर रोक लगा दी।

जस्टिस कौशिक चंद्र ने मामले में अंतरिम आदेश जारी करते हुए कहा कि इस आपराधिक केस को राजनीतिक आधार पर दायर करने की आशंका को खारिज नहीं किया जा सकता। कोर्ट ने आदेश दिया कि मेदिनीपुर जिले के कौंतेय पूरबा के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की कोर्ट में चल रहे इस मामले में आगामी दुर्गा पूजा अवकाश के छह सप्ताह बाद तक आगे सुनवाई पर रोक रहेगी। इसके साथ ही जस्टिस चंद्र ने प्रतिवादी पक्ष को कहा कि वह पूजा अवकाश के दो सप्ताह बाद जवाबी हलफनामा दायर कर सकता है। इसके एक सप्ताह याचिकाकर्ता भी इस पर अपना जवाब दायर कर सकते हैं।
हाईकोर्ट ने सुवेंदु व कौंतेय नगरपालिका के पूर्व अध्यक्ष सौमेंदु की याचिका पर यह राहत दी। दोनों ने अपनी याचिका में उनके खिलाफ कौंतेय पुलिस थाने में दायर केस खारिज करने का आग्रह किया है। कोर्ट ने मामले में पूजा अवकाश के चार सप्ताह बाद फिर सुनवाई शुरू करने का निर्णय किया है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta