भारत

सेलेना गोमेज़ की एकमात्र मर्डर इन द बिल्डिंग की रिलीज डेट जारी मेरिल स्ट्रीप और यूजीन लेवी कास्ट में शामिल हुए

Kunti Dhruw
15 May 2024 12:35 PM GMT
सेलेना गोमेज़ की एकमात्र मर्डर इन द बिल्डिंग की रिलीज डेट जारी मेरिल स्ट्रीप और यूजीन लेवी कास्ट में शामिल हुए
x
जनता से रिश्ता: सेलेना गोमेज़ की एकमात्र मर्डर इन द बिल्डिंग की रिलीज डेट जारी; मेरिल स्ट्रीप और यूजीन लेवी कास्ट में शामिल हुए |
ओनली मर्डर्स इन द बिल्डिंग सीज़न 4 रिलीज़ डेट: सीरीज़ में सेलेना गोमेज़, मार्टिन शॉर्ट और स्टीव मार्टिन मुख्य भूमिकाओं में हैं, साथ ही मेरिल स्ट्रीप, ईवा लोंगोरिया, यूजीन लेवी, कुमैल नानजियानी, मौली शैनन और ज़ैक गैलिफ़ियानाकिस भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।
सेलेना-गोमेज़-ओनली-मर्डर-इन-द-बिल्डिंग-रिलीज़-डेट-आउट-मेरिल-स्ट्रीप-एंड-यूजीन-लेवी-जॉइन-कास्ट-वॉच-टीज़र
ओनली मर्डर्स इन द बिल्डिंग सीज़न 4 की रिलीज़ डेट और टीज़र आउट (छवि सौजन्य: सेलेना गोमेज़/इंस्टाग्राम)
ओनली मर्डर्स इन द बिल्डिंग सीज़न 4 रिलीज़ डेट: सेलेना गोमेज़, मार्टिन शॉर्ट और स्टीव मार्टिन अपनी मिस्ट्री कॉमेडी सीरीज़ 'ओनली मर्डर्स इन द बिल्डिंग' के चौथे सीज़न के साथ वापसी के लिए तैयार हैं। सीरीज़ के निर्माताओं ने आधिकारिक तौर पर इसकी रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी है और इसका टीज़र भी जारी कर दिया है। नए सीज़न में, तिकड़ी हॉलीवुड जाएगी क्योंकि कुछ निर्माता अपने पॉडकास्ट पर एक फिल्म बनाना चाहते हैं।
ओनली मर्डर्स इन द बिल्डिंग सीजन 4 रिलीज की तारीख:
'ओनली मर्डर्स इन द बिल्डिंग सीजन 4' 27 अगस्त 2024 को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी।
ओनली मर्डर्स इन द बिल्डिंग सीज़न 4 का टीज़र यहां देखें:
शोरुनर जॉन हॉफमैन ने द हॉलीवुड रिपोर्टर को बताया, "मुझे लगता है कि आप जो बनाते हैं उसका विचार एक ऐसी चीज है जिसे आप दुनिया के सामने रखते हैं, और कभी-कभी आप इस बात के नतीजों के लिए तैयार नहीं हो सकते कि दुनिया आपकी चीज के साथ क्या करती है और कैसे करती है। वे इसके बारे में महसूस करते हैं।"
उन्होंने आगे कहा, "इस पर चलना एक चुनौतीपूर्ण रास्ता है, और कभी-कभी आपको उस तरह से इसका सामना करना पड़ता है। तो, पॉडकास्ट और बाकी सब कुछ जो हुआ है, और इसका क्या मतलब है, और इसका क्या मतलब हो सकता है। यह एक है इन तीनों को देखने के लिए वास्तव में दिलचस्प दुनिया जिन्होंने इस दिशा में कदम रखा।"
स्टीव मार्टिन, मार्टिन शॉर्ट और सेलेना गोमेज़ के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, उन्होंने पहले कहा था, "जिस चीज़ की हम कभी भविष्यवाणी नहीं कर सकते थे वह थी तीनों अभिनेताओं के बीच हुई कॉमेडी की कीमिया। हम पूरी तरह से जानते थे कि हम वहीं और सही दिशा में जा रहे हैं।" उसका कॉमेडी गोल्ड। दूसरा हिस्सा यह था कि मुझे लगता है कि हम जानते थे, लेकिन मुझे लगता है कि हम खुद भी उस गहराई से आश्चर्यचकित थे कि वे सभी नाटकीय रूप से पहुंचने में सक्षम थे।"
हॉलीवुड सुपरस्टार मेरिल स्ट्रीप चौथे सीज़न में अतिथि कलाकार के रूप में वापसी करेंगी और लोरेटा की भूमिका फिर से निभाएंगी। ईवा लोंगोरिया, यूजीन लेवी, कुमैल नानजियानी, मौली शैनन और ज़ैक गैलिफ़ियानाकिस अतिथि भूमिकाओं में नज़र आएंगे।
Next Story