भारत

रूह कंपा देने वाली सजा मिली, प्रेमिका के सामने प्रेमी के साथ हुआ ये...

jantaserishta.com
14 Jun 2022 11:33 AM GMT
रूह कंपा देने वाली सजा मिली, प्रेमिका के सामने प्रेमी के साथ हुआ ये...
x
न्यूज़ क्रेडिट: आजतक
देखें वीडियो।

अररिया: बिहार के अररिया में एक युवक की बेरहमी से पिटाई की गई. गांव के पंचों ने प्रेमिका के सामने उस कथित प्रेमी को खूंटे से बांधा और जमकर पिटाई की. वह चीखता रहा और खुद को बचाने की गुहार लगाता रहा है. लेकिन लोग नहीं माने और उसे पीटते रहे. इस दौरान मौके पर मौजूद बच्चे जोर-जोर से रोने लगे. किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

यह मामला अररिया के फारबिसगंज अनुमंडल के फुलकाहा थाना क्षेत्र से सामने आया है. यहां के अचरा लक्ष्मीपुर गांव में एक प्रेमिका के सामने उसके प्रेमी को खूंटे से बांधकर बेतरह पीटा गया. पीड़ित महेश कुमार यादव पर आरोप है कि उसने विवाहिता प्रेमिका को ससुराल से भगा दिया. जिसके बाद पंचों ने उसे यह सजा दी.
बताया जा रहा है कि विवाहिता की डेढ़ महीने पहले शादी हुई थी. बीते गुरुवार को वो अपने मायके लौट आई. ग्रामीणों का आरोप है कि युवक ने उसे झांसा देकर उसके ससुराल से भगा दिया और उसके बाद पंचायत ने उसकी पिटाई करने का फैसला किया. ग्रामीणों ने युवक को खूंटे से बांधकर पीटा.
वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने संज्ञान लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. पुलिस का कहना है कि इस मामले जो भी दोषी होंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta