Top
भारत

डेटिंग एप के जरिए दोस्ती कर युवक के साथ किया रेप, वीडियो बनाकर मांगे दो लाख रुपए, 4 गिरफ्तार

Kunti
10 Jun 2021 6:22 PM GMT
डेटिंग एप के जरिए दोस्ती कर युवक के साथ किया रेप, वीडियो बनाकर मांगे दो लाख रुपए, 4 गिरफ्तार
x
डेटिंग एप के जरिए दोस्ती कर युवक के साथ किया रेप.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गौतमबुद्ध नगर (Gautam Buddha Nagar) जिले की ग्रेटर नोएडा पुलिस ने गुरुवार को बताया कि कथित रुप से समलैंगिक व्यक्ति (gay man) के साथ जबरन रेप किया गया. इसके साथ ही उसका वीडियो सोशल मीड़िया प्लेटफार्म पर डालने की धमकी दी. वहीं पुलिस ने पैसे के लिए ब्लैकमेल करने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

ये मामला ग्रेटर नोएडा जिले का है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपियों की उम्र 20-25 साल के बीच की है. इन लोगों ने पीड़ित व्यक्ति से एलजीबीटीक्यू समुदाय के डेटिंग एप 'ग्राइंडर' की मदद से संपर्क किया था. पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि चार लोगों ने उसे मुलाकात के लिए बुलाया था. इसके साथ ही उन चारों लोगों ने उसके साथ जबरन रेप किया था.
पीड़ित को ब्लैकमेल कर 2 लाख रुपए की मांग
पुलिस प्रवक्ता ने पीड़ित व्यक्ति द्वारा दी गई शिकायत के मुताबिक आरोपियों ने पीड़ित की पिटाई की और फोनपे एप के जरिए उससे 5000 रुपए जबरन ले लिए. इसके साथ ही आरोपियों ने पीड़ित को धमकी दी कि अगर उसने उन्हें दो लाख रुपए नहीं दिए तो इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में अपलोड करके डाल देंगे.
पुलिस ने मामला किया दर्ज
पुलिस अधिकारियों के मुताबिक बीटा-2 थाने में पीड़ित की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है. वहीं पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों की पहचान गौरव, गौतम, सचिन और मोहित के रूप में हुई है. वह सभी आरोपी बुलंदशहर जिले के रहने वाले हैं. पुलिस ने घटना का वीडियो बनाने में शामिल मोबाइल फोन को जब्त कर लिया है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it