भारत

छात्रा के साथ दरिंदगी, लिफ्ट के बहाने किया रेप

jantaserishta.com
8 Oct 2022 11:04 AM GMT
छात्रा के साथ दरिंदगी, लिफ्ट के बहाने किया रेप
x

न्यूज़ क्रेडिट: हिंदुस्तान | DEMO PIC 

नहर किनारे फेंक दिया और फरार हो गया।
सुल्तानपुर: यूपी के सुलतानपुर में जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र में बीटेक छात्रा के साथ बोलेरो गाड़ी में रेप करके आरोपी ने उसे नहर किनारे फेंक दिया और फरार हो गया। पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है। बताया जा रहा है कि सुलतानपुर जिले के जयसिंहपुर कोतवाली से जुड़े एक टेक्निकल इंस्टिट्यूट में पढ़ने वाली बीटेक छात्रा शुक्रवार शाम घर लौट रही थी जिस समय ये घटना हुई।
जानकारी के मुताबिक लड़की घर जाने के लिए वाहन खोज रही थी। लेकिन अंधेरा होने पर उसे कोई वाहन नहीं मिल रहा था। इसी दौरान उसने एक बोलेरो वाहन से लिफ्ट मांगी। चालक ने छात्रा को बैठा लिया, रास्ते में उसके साथ रेप कर दिया। घटना के बाद छात्रा को नहर के किनारे फेंककर फरार हो गया। पीड़ित घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। शनिवार को जयसिंहपुर थाने पहुंचे परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी और मुकदमा दर्ज करने की मांग की। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।
पुलिस लिफ्ट लिए जाने के स्थान और फेंके जाने के स्थान के बारे में पूछताछ स्थानीय लोगों से कर रही है। प्रकरण क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। क्षेत्राधिकारी जयसिंहपुर प्रशांत सिंह ने बताया कि बीती रात बारिश के दौरान घटना बताई जा रही है। घटनास्थल के आधार पर पूरे मामले में जांच पड़ताल की जा रही है। घटना से संबंधित साक्ष्य मिलने के आधार पर मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। प्रकरण को गंभीरता से लिया गया है।
बताया जा रहा है कि पुलिस ने लड़की को मेडिकल के लिए भेजा और मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस आस-पास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जिससे गाड़ी और उसे चलाने वाले की जानकारी मिल सके। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में गंभीरता से जांच की जा रही है और जल्द इसमें आरोपी पकड़े जाएंगे।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta