भारत

बलात्कार मामला: TMC नेता का बेटा गिरफ्तार, विरोध में BJP ने किया बंद का आह्वान

jantaserishta.com
11 April 2022 8:23 AM GMT
बलात्कार मामला: TMC नेता का बेटा गिरफ्तार, विरोध में BJP ने किया बंद का आह्वान
x

नदिया: पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार मामले में टीएमसी पंचायत नेता के बेटे को गिरफ्तार किया गया है. मामला नदिया जिले के हंशखाली ब्लॉक का है जहां 4 अप्रैल की रात घटना घटी और अगले दिन नौवीं कक्षा की छात्रा की मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि, घटना के 3-4 दिन बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई. पीड़ित परिवार ने बताया कि उनकी बेटी आरोपी को जानती थी. वो उसके जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए उसके घर गई थी. परिजनों का आरोप है कि आरोपी ने दुष्कर्म से पहले बच्ची को शराब पिलाई थी.
वहीं, मृतका के परिवार की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी ब्रज गोपाल गयाली को गिरफ्तार कर लिया है. ब्रज गोपाल गयाली के पिता समरेंद्र गायली टीएमसी नियंत्रित पंचायत के सदस्य हैं. पुलिस ने आज सोहेल गोयाली को राणाघाट महकमा अदालत में पेश किया. जहां आरोपी युवक ने खुद को निर्दोष बताया और कहा कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.
मामले के सामने आने के बाद, बीजेपी कार्यकर्ता का कहना है कि यह सवाल किसी दल का नहीं बल्कि महिलाओं की सुरक्षा का है. उन्होंने कहा, "बीजेपी का कोई सदस्य हो, तृणमूल का हो या कांग्रेस... सवाल ये है कि हमारी मां-बहनें कितनी सुरक्षित हैं? उन्होंने कहा, आज जहां एक महिला मुख्यमंत्री है उसी प्रदेश की महिलाएं ये कहती हैं कि इस राज्य में महिलाएं सुरक्षित नहीं.
उन्होंने कहा, "महिलाओं को क्या सुरक्षा नहीं मिलेगी? क्या महिलाएं रास्ते पर चल भी नहीं सकतीं? महिलाएं क्या किसी परिजन के घर भी आ-जा नहीं सकतीं? आज जिस तरह एक एक घर में जो घटना हुई वो निंदनीय है. बच्ची की इतनी बुरी हालत कर दी कि उसकी मौत हो गई." उन्होंने कहा, "हमें लगता है कि अगर उसका इलाज समय पर हो जाता तो वो शायद बच जाती." उन्होंने आगे कहा, "इन लोगों के पास इतना पैसा है कि इन्होंने पहले बच्ची का रेप किया और जब उसकी मौत हो गई तो उसके परिवार को डराया-धमकाया.
बीजेपी कार्यकर्ता का कहना है, "मृतका के परिवार को इन्होंने धमकाया कि अगर इन्होंने पुलिस के सामने मूंह खोला तो वो उनका घर जला देंगे. जिसके चलते पीड़िता के परिवार ने 3-4 दिन बाद पुलिस को खबर दी." बता दें, घटना के विरोध में आज बीजेपी कार्यकर्ताओं ने 12 घंटे का बंद बुलाया है. आज सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक हंशखली ब्लॉक में बंद बुलाया है.
वहीं, इस सब के बाद अब तृणमूल कांग्रेस के स्थानीय नेताओं ने इसे फंसाने की साजिश करार दिया है. उन्होंने कहा, कानून अपना काम करेगा. जब तक जांच जारी है तब तक आरोपी तय नहीं होता.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta