भारत

राजेंद्र सिंह राठौड़ ने बीजेपी के 135 से ज्यादा सीटें जीतने का भरोसा जताया

Khushboo Dhruw
29 Nov 2023 4:30 AM GMT
राजेंद्र सिंह राठौड़ ने बीजेपी के 135 से ज्यादा सीटें जीतने का भरोसा जताया
x

जयपुर : भाजपा नेता राजेंद्र सिंह राठौड़ ने विश्वास जताया है कि भारतीय जनता पार्टी राजस्थान चुनाव में 135 सीटें जीतेगी और राज्य में “सबसे बड़ी” जीत में से एक हासिल करेगी।
राठौड़, जो निवर्तमान विधानसभा में विपक्ष के नेता थे, ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की उस टिप्पणी पर कांग्रेस पर हमला किया कि कांग्रेस के पक्ष में एक “अंडरकरंट” था।
भाजपा नेता ने आरोप लगाया, ”गहलोत साहब सही थे जब उन्होंने कहा कि अंडरकरंट है। यह 440 वोल्ट है। वह जिस अंडरकरंट की बात कर रहे हैं उससे कांग्रेस को झटका लगेगा।”

उन्होंने कहा कि लोग कांग्रेस सरकार द्वारा दी गई गारंटी से प्रभावित नहीं हुए और उन्होंने राज्य में पार्टी को सत्ता से बाहर करने के लिए मतदान किया है।
राठौड़ ने कहा, “कांग्रेस अपमानजनक हार की ओर बढ़ रही है। जमीनी रिपोर्टों के अनुसार, भाजपा चुनाव में 135 से अधिक सीटें हासिल करेगी। यह सबसे बड़ी चुनावी जीतों में से एक होगी।”
राजस्थान में शनिवार को मतदान हुआ और 74 प्रतिशत से अधिक मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। राज्य की 200 में से 199 सीटों पर मतदान हुआ क्योंकि एक सीट पर एक उम्मीदवार की मृत्यु के कारण चुनाव टाल दिया गया था।
राजस्थान सहित चार अन्य राज्यों में वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी.

Next Story