भारत

आंधी के बाद दिल्ली-NCR में हुई बारिश

Janta Se Rishta Admin
23 May 2022 1:18 AM GMT
आंधी के बाद दिल्ली-NCR में हुई बारिश
x

दिल्ली। तेज हवाओं और बारिश के बीच दिल्ली के कुछ हिस्सों में पेड़ सड़कों को पर गिर गए हैं। दरअसल पिछले 24 घंटों के दौरान देश भर में हुई मौसमी हलचल पिछले 24 घंटों के दौरान, गंगीय पश्चिम बंगाल और ओडिशा के तटीय क्षेत्रों और दक्षिण असम में हल्की से मध्यम बारिश के साथ कुछ स्थानों पर भारी बारिश हुई।

पूर्वोत्तर भारत, आंतरिक ओडिशा, झारखंड, केरल, तटीय कर्नाटक, लक्षद्वीप, उत्तरी उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों और अंडमान और निकोबार के उत्तरी द्वीपों पर हल्की से मध्यम बारिश हुई। जम्मू कश्मीर, छत्तीसगढ़, उत्तर और पूर्वी मध्य प्रदेश, कोंकण और गोवा और आंतरिक कर्नाटक, रायलसीमा, तमिलनाडु, पूर्वी उत्तर प्रदेश, बिहार और उत्तराखंड के अलग-अलग हिस्सों में छिटपुट हल्की बारिश हुई।

पंजाब, हरियाणा, उत्तरी राजस्थान, दिल्ली और उत्तर प्रदेश के पश्चिमी हिस्से में धूल भरी आंधी, गरज के साथ हल्की बारिश और एक या दो स्थानों पर ओलावृष्टि हुई।

22 मई को पश्चिम बंगाल, सिक्किम के कुछ हिस्सों, मिजोरम, त्रिपुरा, केरल के कुछ हिस्सों और अंडमान और निकोबार द्वीप समूह के उत्तरी हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। 23 मई को पश्चिमी हिमालय और उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों में बारिश की गतिविधियां बढ़ जाएंगी। 23 मई को हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों में ओलावृष्टि की गतिविधियां हो सकती हैं।

पूर्वोत्तर भारत, बिहार, झारखंड, उत्तर प्रदेश और जम्मू-कश्मीर के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। उत्तर और पूर्वी राजस्थान, मध्य प्रदेश के कुछ हिस्सों, छत्तीसगढ़, ओडिशा, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में एक या दो स्थानों पर हल्की बारिश के साथ एक-दो स्थानों पर मध्यम बारिश हो सकती है।

पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, राजस्थान और दिल्ली ध्वनि मीन 22 और 23 के कुछ हिस्सों में अलग-अलग ओलावृष्टि गतिविधियों के साथ धूल भरी आंधी, गरज के साथ छींटे पड़ सकते हैं। कोंकण और गोवा, दक्षिण मध्य महाराष्ट्र, रायलसीमा, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में कुछ स्थानों पर हल्की बारिश संभव है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta