Top
भारत

राहुल गांधी का पीएम मोदी को खत, रखी 7 मांगे

Admin2
9 April 2021 8:51 AM GMT
राहुल गांधी का पीएम मोदी को खत, रखी 7 मांगे
x

कोरोना वायरस के बढ़ते संकट के बीच देश में वैक्सीनेशन को लेकर राजनीति तेज़ हो गई है. महाराष्ट्र, झारखंड समेत कई राज्यों ने पहले ही वैक्सीन की कमी की बात कह दी है. इस बीच बीते दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर किसी से 'वैक्सीन उत्सव' मनाने को कहा है. अब इसी मसले पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि बढ़ते कोरोना संकट में वैक्सीन की कमी एक अतिगंभीर समस्या है, 'उत्सव' नहीं- अपने देशवासियों को खतरे में डालकर वैक्सीन एक्सपोर्ट क्या सही है? केंद्र सरकार सभी राज्यों को बिना पक्षपात के मदद करे. हम सबको मिलकर इस महामारी को हराना होगा।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी से पूर्व भी कई अन्य नेताओं ने वैक्सीन उत्सव को लेकर सवाल खड़े किए हैं और सरकार से वैक्सीन की सप्लाई तेज़ करने को कहा है. इस ट्वीट के अलावा राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक चिट्ठी भी लिखी है, जिसमें उन्होंने कुल सात मांग की हैं. राहुल गांधी ने अपील की है कि वैक्सीन निर्माताओं को आर्थिक मदद देनी चाहिए, हर किसी को वैक्सीन लगवाने की छूट मिलनी चाहिए, राज्यों को वैक्सीन अधिक मात्रा में देनी चाहिए.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it