भारत

फ्री में बिजली देने का ऐलान का सकते है पंजाब सरकार

Janta Se Rishta Admin
15 April 2022 6:08 AM GMT
फ्री में बिजली देने का ऐलान का सकते है पंजाब सरकार
x

पंजाब। पंजाब में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की सरकार को सत्ता में आए शनिवार को एक महीने का वक्त पूरा हो जाएगा. ऐसे में मुख्यमंत्री भगवंत मान (Punjab CM Bhagwant Mann) राज्य की जनता के लिए बड़ा ऐलान कर सकते हैं. वह मुफ्त बिजली (Free Electricity) की घोषणा कर सकते हैं. एक महीने के भीतर ही आप सरकार कई बडे़ फैसले ले चुकी है. इनमें 25 हजार नौकरी की घोषणा के साथ ही एंटी करप्शन एक्शन लाइन से जुडे़ फैसले शामिल हैं. इससे पहले मान ने खुद कहा था कि वह 16 अप्रैल को पंजाब की जनता के लिए बड़ा ऐलान करने वाले हैं. उन्होंने ट्वीट कर इस बारे में बताया था. अब ऐसा माना जा रहा है कि ये बड़ा ऐलान मुफ्त बिजली का ही हो सकता है.

बैसाखी के अवसर पर मुख्यमंत्री भगवंत मान गुरुद्वारा तख्त श्री दमदमा साबिह पहुंचे थे. उन्होंने यहां माथा टेगा और राज्य की जनता को इस खास दिन की बधाई दी. इसके बाद वह जालंधर चले गए. यहां वह बाबा साहब डॉ. भीमराव आंबेडकर की जयंती पर आयोजित समारोह में शामिल हुए. इसी कार्यक्रम के दौरान उन्होंने ऐलान किया कि वह 16 अप्रैल को पंजाब की जनता के लिए बड़ा ऐलान करेंगे. मान देर शाम बठिंडा पहुंचे थे. उनका गुरुवार को तख्त श्री दमदमा साहिब में माथा टेकने का कार्यक्रम था.

मुख्यमंत्री भगवंत मान जब तख्त श्री दमदमा साहिब पहुंचे, तो उन्हें काफी भीड़ देखने को मिली. उन्होंने हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन किया. वह गुरु ग्रंथ साहिब के सामने नतमस्तक हुए. उन्होंने पत्रकारों को भी संबोधिक किया. मान ने कहा कि ऊपर वाले के आशीर्वाद और जनता के विश्वास के साथ प्रदेस को बेहतर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. हम सभी वादों को पूरा करेंगे. इससे पहले वह मार्च महीने में भी ऐलान कर चुके थे. उन्होंने 23 मार्च को शहीद भगत सिंह के शहादत दिवस पर बड़ा ऐलान करने की बात कही थी. उन्होंने फिर व्हॉट्सएप नंबर 9501 200 200 जारी किया, जिसे एंटी करप्शन नंबर बताया गया.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta