Top
भारत

प्रॉपर्टी डीलर के ऊपर हमला! नकाबपोश लुटेरों ने वारदात को दिया अंजाम...18 लाख लूटकर फरार

Admin1
12 Jun 2021 1:28 AM GMT
प्रॉपर्टी डीलर के ऊपर हमला! नकाबपोश लुटेरों ने वारदात को दिया अंजाम...18 लाख लूटकर फरार
x

फाइल फोटो 

बड़ी खबर

राजस्थान के भीलवाड़ा शहर के व्‍यवस्‍ततम प्रताप टॉकिज रोड पर नकाब पोश लुटेरों ने दिन-दहाड़े प्रॉपर्टी कारोबारी के ऑफिस पर धारदार हथियारों से हमला किया और 18 लाख रूपये की लूटकर फरार हो गए. इस वारदात के बाद शहर में सनसनी फैल गई है. शुक्रवार को हमलावरों के हमले से 5 लोग घायल हो गए हैं, जिनमें से एक की हालत गंभीर है.

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा जिला अस्‍पताल और घटना स्‍थल पर पहुंचे . पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालकर हमलावरों की पहचान करने की कोशिशों में जुटी है.
पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने कहा कि शहर के व्‍यस्‍ततम भीड़-भाड़ वाले इलाके प्रताप टॉकिज क्षेत्र में प्रॉपर्टी कारोबारी दिलीप लाहोटी के ऑफिस पर अज्ञात बदमाशों ने हमला किया है. हमले में 18 लाख रूपये की लूट का मामला सामने आया है. पुलिस अतिशिघ्र हमलावरों की पहचान कर गिरफ्तार करेगी.
6-7 की संख्या में आए थे हमलावर
नकाबपोशों के जानलेवा हमले में गंभीर रूप से घायल अक्षय लाहोटी ने कहा कि हम हमारे ऑफिस में बैठे थे. इसी दौरान कार में 6-7 लोग आए और डंडों से हम पर हमला कर दिया. वे वहां रखे 17 से 18 लाख रूपये लेकर चले गए. हमले में मेरे साथ ही दिलीप लाहौटी, उमेशलाहोटी, प्रहलाद जैन और भैरू सिंह घायल हो गए. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. हमलावरों की तलाश जारी है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it