Top
भारत

पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर सरकार पर प्रियंका गांधी ने कसा तंज, राहुल गांधी ने लिखा- 'देश को लूट रही बीजेपी'

Kunti
11 Jun 2021 9:34 AM GMT
पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर सरकार पर प्रियंका गांधी ने कसा तंज, राहुल गांधी ने लिखा- देश को लूट रही बीजेपी
x
पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर सरकार पर प्रियंका गांधी ने कसा तंज

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi), प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) और कांग्रेस (Congress) के अन्य नेताओं ने कई मुद्दों को लेकर केंद्र सरकार को कटघरे में खड़ा किया है. राहुल गांधी ने देश में बेरोजगारी की स्थिति, जीडीपी और पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर केंद्र को कटघरे में खड़ा किया है. वहीं प्रियंका गांधी ने भी डीजल-पेट्रोल पर वसूले गए टैक्स को लेकर केंद्र सरकार पर तंज कसा. राहुल गांधी ने ट्वीट करके लिखा देश की जीडीपी क्रैश हो रही है, बेरोजगारी बढ़ रही है, ईंधन की कीमतें आसमान छू रही हैं. राहुल गांधी ने आगे लिखा BJP कितने और तरीकों से देश को लूटेगी.


वहीं प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट के जरिए केंद्र सरकार पर हमलावर हुई हैं. प्रियंका ने ट्वीट के जरिए लिखा है महामारी के दौरान मोदी सरकार ने पेट्रोल-डीजल पर टैक्स वसूला, 2.74 लाख करोड़. उन्होंने आगे लिखा कि इस पैसे से क्या मिल सकता था-
पूरे भारत को वैक्सीन (67000 करोड़)
718 जिलों में ऑक्सीजन प्लांट
29 राज्यों में एम्स अस्पताल
25 करोड़ गरीबों को 6000 रू की मदद
मगर मिला कुछ भी नहीं.
दाम में कटौती सिर्फ चुनावों में
इसके अलावा कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से लिखा गया है, देश सिर्फ कोरोना ही नहीं बल्कि भाजपा निर्मित आपदा 'महंगाई' का भी सामना कर रहा. कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच भाजपा ने पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाकर 'लूट' को अवसर बनाकर भुनाया है. देश में पेट्रोल-डीजल के दाम में कटौती सिर्फ चुनावी अवसरों पर होती है. चुनावी प्रचार से फुर्सत मिलते ही भाजपाई लूट फिर से आरंभ हो जाती है. ये कैसी भाजपाई लूट है- जो सिर्फ चुनावी अवसरों पर रूक जाती है?
वैक्सीन को लेकर हमलावर हुए थे राहुल
इससे पहले गुरुवार को राहुल गांधी ऑनलाइन वैक्सीनेशन के अलावा ऑफलाइन वैक्सीनेशन पर जोर देने की केंद्र से अपील की थी. राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिए लिखा था वैक्सीन के लिए सिर्फ रजिस्ट्रेशन काफी नहीं. वैक्सीन सेंटर पर वॉकइन करने वाले हर व्यक्ति को टीका मिलना चाहिए. जीवन का अधिकार उनका भी है जिनके पास इंटनेट नहीं है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it