भारत

लैंड रेवेन्यू ऑफिस में प्रेशर कुकर बम फटा, धमाके में 8 लोग घायल

Admin2
15 March 2021 1:14 AM GMT
लैंड रेवेन्यू ऑफिस में प्रेशर कुकर बम फटा, धमाके में 8 लोग घायल
x

ani 

बड़ी खबर

नेपाल के सिराहा जिले में एक सरकारी ऑफिस के बाहर प्रेशर कुकर बम फटने से कम से कम आठ लोग घायल हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक जब विस्फोट हुआ तो यहां काफी भीड़ थी. दक्षिण-पूर्व नेपाल के लहान में यह हादसा हुआ. विस्फोट लैंड रिवेन्यू ऑफिस के फर्स्ट फ्लोर पर हुआ. जानकारी के मुताबिक घायल होने वाले आठ लोगों में से पांच पुरुष हैं, जबकि तीन महिला है. ये सभी लैंड रिवेन्यू डिपार्टमेंट में काम करते थे.

डीएसपी तपन दहल ने कहा कि इस ब्लास्ट में घायल हुए आठ लोगों में से तीन की हालत गंभीर है. इन्हें लहान स्थित सप्तऋषि अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बाकी पांच घायलों को लहान अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

My Republica newspaper ने पुलिस के हवाले से रिपोर्ट किया है कि ब्लास्ट वाली जगह से जनतांत्रिक तराई मुक्ति मोर्चा (रिवॉल्यूशनरी) द्वारा प्रकाशित पैम्फलेट मिला है. पुलिस अधिकारी ने बताया है कि हादसे वाली जगह से कई पैम्फलेट मिला है लेकिन उस पर क्या लिखा है यह पढ़ पाना बेहद मुश्किल है. हालांकि हमलोग पैम्फलेट पर जे कृष्णा गोइत का हस्ताक्षर साफ साफ देख सकते हैं. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.
जनतांत्रिक तराई मुक्ति मोर्चा (रिवॉल्यूशनरी) एक राजनीतिक संगठन है. यह संगठन तराई इलाके के लोगों के लिए ज्यादा राजनीतिक और आर्थिक अधिकार मांग रहे हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta