Top
भारत

इमारत गिरने पर राष्ट्रपति कोविंद ने जताया दुख, कहा- 'घायल लोगों के ठीक होने की प्रार्थना करता हूं'

Kunti
10 Jun 2021 9:36 AM GMT
इमारत गिरने पर राष्ट्रपति कोविंद ने जताया दुख, कहा- घायल लोगों के ठीक होने की प्रार्थना करता हूं
x
बुधवार की रात मुंबई में हुए भारी बारिश के कारण मलाड वेस्ट के मालवणी इलाके में चार मंजिला इमारत गिर गया.

बुधवार की रात मुंबई में हुए भारी बारिश के कारण मलाड वेस्ट के मालवणी इलाके में चार मंजिला इमारत गिर गया. इमारत के गिरने से मलबे में दबकर 9 लोगों की मौत हो गई है जबकि करीब 18 लोग घायल हो गए. यह घटना रात के 11 बजे के करीब घटी.

वहीं अब इस हादसे में मरने वाले लोगों के परिवारवालों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट कर कहा, " मुंबई में एक इमारत के गिरने से लोगों की मौत वास्तव में दुखद है. मरने वालों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं. बचाए गए लोगों के ठीक होने की प्रार्थना करता हूं."

घटनास्थल पर पहुंची रेसक्यू टीम ने 18 लोगों को मलबे से निकाला
मालूम हो कि हादसे के बाद घटनास्थल पर पहुंची रेसक्यू टीम ने 18 लोगों को मलबे से निकाला. फिलहाल घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज चल रहा है. वहीं इस हादसे को देखते हुए अहतियात के तौर पर पास की दो और जर्जर इमारत को गिरा दिया गया.
वहीं इमारत के गिरने की एक वजह मुंबई में हो रही बारिश भी बताया जा रहा है. मुंबई में कल मॉनसून ने दस्तक दी और मॉनसून के आगमन के साथ ही पूरा शहर पानी पानी हो गया था. बुधवार को मुंबई और उसके आसपास के इलाकों में पहले ही दिन भारी बारिश हुई जिसके कारण उपनगरों में कई स्थानों पर पानी भर गया जिससे सामान्य जनजीवन प्रभावित हुआ और सड़क याातायात के साथ ही लोकल ट्रेन सेवाएं भी बाधित हुईं.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it