भारत

प्रशांत किशोर का ट्वीट, जमकर हो रही चर्चा

jantaserishta.com
2 May 2022 4:43 AM GMT
प्रशांत किशोर का ट्वीट, जमकर हो रही चर्चा
x

नई दिल्ली: कांग्रेस से बात बिगड़ने के बाद क्या चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर नई पार्टी का गठन करेंगे? प्रशांत किशोर के ट्वीट के बाद ये कयास तेज हो गए हैं. दरअसल, प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर कहा है कि अब मुद्दों और 'जन सुराज' के मार्ग को बेहतर ढंग से समझने के लिए रियल मास्टर्स यानी जनता तक जाने का समय आ गया है.

दरअसल, लंबे वक्त से प्रशांत किशोर के कांग्रेस में जाने की चर्चा थी. प्रशांत किशोर ने 2024 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के बेहतर प्रदर्शन को लेकर एक प्रेजेंटेशन भी दिया था. हालांकि, कांग्रेस और प्रशांत किशोर के बीच बात नहीं बन पाई और वे कांग्रेस में शामिल नहीं हुए.
प्रशांत किशोर ने ट्वीट किया, लोकतंत्र में एक सार्थक भागीदार बनने और जन-समर्थक नीति को आकार देने में मदद करने की मेरी उतार चढ़ाव भरी यात्रा रही है. उन्होंने आगे लिखा, ''अब मुद्दों और जन सुराज के मार्ग को बेहतर ढंग से समझने के लिए 'रियल मास्टर' यानी जनता के पास जाने का समय आ गया है. शुरुआत बिहार से.''
माना जा रहा है कि प्रशांत किशोर पूरे बिहार की यात्रा करेंगे और लोगों से मिलेंगे और उनके मुद्दों को समझेंगे. ऐसे में सवाल उठने लगा है कि क्या पीके नई राजनीतिक पार्टी का गठन करेंगे? माना जा रहा है कि पीके के पास विकल्प सीमित नहीं हैं, वे नई पार्टी का भी ऐलान कर सकते हैं. वैसे प्रशांत किशोर आज पटना में ही हैं. इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि भले ही प्रशांत किशोर अपने अभियान की शुरुआत बिहार से करने की कह रहे हैं, लेकिन यह सिर्फ बिहार तक ही सीमित नहीं है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta