भारत

मंदिर टूटने पर सियासी घमासान जारी, BJP सांसद ने सीएम के बारे में कही यह बात

jantaserishta.com
23 April 2022 9:28 AM GMT
मंदिर टूटने पर सियासी घमासान जारी, BJP सांसद ने सीएम के बारे में कही यह बात
x
अब सियासत तेज हो गई है.

अलवर: राजस्थान के अलवर के राजगढ़ में मंदिर तोड़ने के मामले में अब सियासत तेज हो गई है. इस मामले की जांच के लिए बीजेपी का 3 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल शनिवार को अलवर पहुंचा. वहीं टूटे मंदिर के बाहर पूजा-पाठ शुरू हो गया है. इस मामले में आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है. जहां विपक्ष आरोप लगा रहा है कि मंदिर पर अशोक गहलोत सरकार ने बुलडोजर चलवाया है. वहीं कांग्रेस का आरोप है कि ये फैसला नगर पालिका बोर्ड का फैसला था. उसके चेयरमैन बीजेपी के हैं. लिहाजा बुलडोजर बीजेपी का था.

शनिवार को बीजेपी सांसद सुमेधानंद, विधायक चंद्रकांता मेघवाल और नेता राजेंद्र सिंह शेखावत समेत भाजपा का 3 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल राजगढ़ पहुंचा. बता दें कि ये टीम प्रदेश भाजपा अध्यक्ष को अपनी रिपोर्ट सौंपेगी. बताया जा रहा है कि ये मंदिर 300 साल पुराना है.
बीजेपी सांसद सुमेधानंद ने शनिवार को कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने औरंगजेब की तरह काम किया है. यहां पर दुकानें, मंदिर और घर तोड़े गए हैं. साथ ही कहा कि नगर पालिका बोर्ड से मंदिरों के विध्वंस की कोई भी मंजूरी नहीं मिली थी. हम मांग करते हैं कि मंदिरों को गिराने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाए.
भाजपा विधायक चंद्रकांता मेघवाल ने कहा कि क्षेत्र के कांग्रेस विधायक चाहते थे कि उनके बेटे के खिलाफ दर्ज FIR (एक अलग मामले में) से ध्यान हटाया जाए. इसलिए मंदिर को ध्वस्त किया गया है. चंद्रकाता मेघवाल ने कहा कि नगर पालिका चेयरमैन ने एसडीएम को फोन कर कहा था कि मंदिर को तोड़ा जा रहा है, उसे रोकें.
बीजेपी सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि दबाव में कार्रवाई की गई है. उन्होंने बोर्ड के मंदिर तोड़ने के फैसले के सवाल पर कहा कि चाहे जो भी हो, बीजेपी मंदिर नहीं तोड़ सकती. साथ ही कहा कि अशोक गहलोत ने बड़ी गलती की है. हमने देख लिया कि अशोक गहलोत सुपर औरंगजेब हैं.
वहीं मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि बीजेपी के बोर्ड ने प्रस्ताव पास किया था. उन्होंने कहा कि बीजेपी वोट के लिए नाटक करती है. उधर, अलवर के सांसद बालकनाथ ने कहा कि मंदिरों को दुर्भावनापूर्वक तोड़ा गया है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta