भारत

अवैध गुटखा बिक्री की पड़ताल कर रही थी पुलिस, लेकिन हैवान दुकानदार का अलग ही कारनामा हुआ उजागर

jantaserishta.com
30 Aug 2021 9:55 AM GMT
अवैध गुटखा बिक्री की पड़ताल कर रही थी पुलिस, लेकिन हैवान दुकानदार का अलग ही कारनामा हुआ उजागर
x

DEMO PIC

कई बच्चियों को शिकार बना चुका था दुकानदार.

तमिलनाडु के चेन्नई में अवैध गुटखा बिक्री की जांच करते-करते पुलिस एक ऐसे शख्स तक पहुंच गई जो अपनी हवस पूरी करने के लिए बच्चों को शिकार बनाता था. दरअसल, ग्रेटर चेन्नई पुलिस गुटखे की अवैध बिक्री से जुड़े केस की छानबीन में लगी थी. छानबीन करते-करते उनके हाथ एक पीडोफाइल (बच्चों के प्रति यौन आकर्षित) लगा. जो कि कोल्ड ड्रिंक की दुकान चलाता है.

परुमल (उम्र 48 साल) को पुलिस ने गुटखे की अवैध बिक्री के मामले में ही पकड़ा था. उसे पूछताछ के लिए थाने लाया गया. लेकिन जब उसके फोन की जांच की गई तो पुलिस हैरान रह गई. उसमें बच्चों के यौन शोषण के वीडियोज भरे हुए थे. इसके तुरंत बाद यौन शोषण से जुड़े मामले की जांच शुरू की गई.
अबतक की जांच में सामने आया है कि परुमल का 30 साल की एक महिला संग अवैध संबंध था. फिर पिरुमल ने उसकी 9 साल की बच्ची संग दोस्ती कर ली और फिर उसका यौन शोषण किया. हैरानी की बात यह है कि एक वीडियो में उस बच्ची की मां भी वहीं दिख रही है और वह चुपचाप सब होने दे रही है.
परुमल की हैवानियत यहीं नहीं रुकी. उसने बच्ची की चचेरी बहन को भी अपना शिकार बनाया. इसके अलावा 11 साल की एक पड़ोस की बच्ची का भी यौन शोषण किया.
बच्चियों के प्रति नापाक सोच रखने वाले परुमल को गिरफ्तार किया जा चुका है. उसपर POCSO एक्ट के तहत केस दर्ज हुआ है. इस घटिया कृत्य में उसकी मदद करने वाली दो महिलाओं को भी गिरफ्तार किया गया है. अब आगे की जांच चल रही है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta