भारत

कोलकाता में विरोध कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं को रोकने पुलिस ने किया वाटर कैनन का इस्तेमाल

Janta Se Rishta Admin
26 April 2022 12:35 PM GMT
कोलकाता में विरोध कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं को रोकने पुलिस ने किया वाटर कैनन का इस्तेमाल
x

कोलकाता। कोलकाता में राज्य सरकार के खिलाफ विरोध रैली निकाल रहे भाजपा कार्यकर्ताओं को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने वाटर कैनन का इस्तेमाल किया। विरोध रैली का नेतृत्व पार्टी सांसद और भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या कर रहे थे। रैली कोलकाता के बिकाश भवन की ओर जा रही थी। मामले में तेजस्वी सूर्या ने कहा कि विवेकानंद और रवींद्रनाथ टैगोर की भूमि, जिसने स्वतंत्रता आंदोलन के संदर्भ में शिक्षा में देश का मार्गदर्शन किया था, अब शिक्षा प्रणाली के संदर्भ में डूब रही है। युवा मोर्चा हमारी शिक्षा प्रणाली में राजनीतिकरण और भ्रष्टाचार का विरोध कर रहा है।

उन्होंने कहा कि यह तानाशाही सरकार है। ममता बनर्जी हिटलर बन गई हैं। हमारा संवैधानिक अधिकार छीना जा रहा है। हम शांतिपूर्वक बिकास भवन आए और विरोध प्रदर्शन किया, यह हमारा संवैधानिक अधिकार है। हमसे हमारा अधिकार छीना जा रहा है।

पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा कि ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र की हत्या की है। हमने पुलिस से कहा कि हमें गिरफ्तार करें या हिरासत में लें, लेकिन लाठीचार्ज न करें। इसके बावजूद उन्होंने ऐसा किया। पुरुष पुलिसकर्मियों ने हमारी महिला कार्यकर्ताओं पर हमला किया। मेरी जानकारी के अनुसार, चार कार्यकर्ताओं को अस्पताल में भर्ती होने की जरूरत है, एक पहले से ही अस्पताल में भर्ती है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta