Top
भारत

मृतक की शर्ट पर लगे टैग की मदद से पुलिस पहुंचे परिवार तक, जानें क्या है मामला

Chandravati Verma
8 April 2021 5:15 PM GMT
मृतक की शर्ट पर लगे टैग की मदद से पुलिस पहुंचे परिवार तक, जानें क्या है मामला
x
महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे जिले में पुलिस (Thane Police) को जांच में एक ऐसे सुराग ने मदद कर दी कि पुलिस को 72 साल के मृत व्यक्ति की पहचान करने में सफलता मिली है

महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे जिले में पुलिस (Thane Police) को जांच में एक ऐसे सुराग ने मदद कर दी कि पुलिस को 72 साल के मृत व्यक्ति की पहचान करने में सफलता मिली है. दरअसल ठाणे जिले के डोंबिवली के पास करीब तीन दिन पहले एक बुजुर्ग का शव मिला था. जिसकी ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई थी. शव को जब बरामद किया गया तो उसकी पहचान कर पाना बहुत मुश्किल था क्योंकि उसका चेहरा बूरी तरह से कुचला हुआ था.

डोंबिवली रेलवे पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक सतीश पवार ने बताया कि पांच अप्रैल को पीड़ित का शव डोंबिवली और ठाकुरली स्टेशन के बीच पटरियों पर मिला था. जिसका चेहरा पहचान में नहीं आ रहा था. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था. पुलिस ने जब शव की पहचान करने के लिए सुराग जुटान की कोशिश की तो मृतक की शर्ट पर एक टेलर की दुकान का टैग लगा मिला. टैग पर ठाणे जिले के उल्हासनगर का पता था. जिसके बाद पुलिस उस पते के चलते उल्हासनगर पहुंची और टेलर की दुकान का पता लगाया.
शर्ट पर लगे टैग की मदद से पहुंचे परिवार तक
जहां बात करने पर चला कि इलाके का एक व्यक्ति कई दिनों से लापता है. वरिष्ठ निरीक्षक सतीश पवार ने बताया कि बुधवार को पुलिस पीड़ित के परिवार तक पहुंच पाई. जिन्होंने बुजुर्ग व्यक्ति के लापता होने की पुष्टि की. उन्होंने कहा कि पुलिस ने मृतक की कमीज और चप्पल दिखाई, जिसे देखकर परिवार ने उनकी पहचान की. जिसके बाद शव की पहचान रेवन्ना आर केदार के रूप में हुई. जिसके बाद शव को परिजन को सौंप दिया गया.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it