भारत

रेप का केस वापस लेने की धमकी, TMC नेता के भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Akansha
15 April 2022 4:35 PM GMT
रेप का केस वापस लेने की धमकी,  TMC नेता के भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार
x
पढ़े पूरी खबर

पश्चिम बंगाल में नादिया गैंग रेप और आदिवासी लड़की से दुष्कर्म मामले के बाद जलपाईगुड़ी से सनीसनीखेज घटना सामने आई है। यहां रेप का केस वापस लेने की धमकी देने वाले आरोपी से परेशान होकर पीड़िता ने खुद को आग लगा ली। नाबालिग की हालत नाजुक बताई जा रही है।

उधर, आरोपी अजय रॉय और उसके भाई बिजय, जो तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कार्यकर्ता हैं, को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, आठवीं कक्षा की छात्रा का सिलीगुड़ी शहर के एक सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसकी मां को उसके साथ रहने की इजाजत दी गई है।
मिली जानकारी के अनुसार, घटना जलपाईगुड़ी जिले के मयनागुरी की बताई जा रही है। टीएमसी नेता के भाई द्वारा कथित रूप से बलात्कार पीड़िता ने बार-बार धमकी मिलने के बाद खुद को आग लगा ली। नाबालिग के पिता ने स्थानीय मीडिया को बताया, "डॉक्टरों ने कहा कि जलने की चोटें गंभीर प्रकृति की हैं।" उन्होंने आरोप लगाया कि अजय रॉय ने 28 फरवरी को नाबालिग से रेप की कोशिश की थी।
पीड़िता के पिता ने कहा, "पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद हमें धमकियों का सामना करना पड़ा। आरोपी फरार हो गया था और उसे कोर्ट से अग्रिम जमानत मिल गई थी। बुधवार को जब मेरी बेटी घर पर अकेली थी, तो दो युवक हमारे घर आए और अजय के खिलाफ शिकायत वापस नहीं लेने पर उसे और पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी।"
उन्होंने कहा, "मेरी बेटी इतनी डरी हुई थी कि उसने गुरुवार को खुद को मारने की कोशिश की। उसकी हालत गंभीर है। "
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta