भारत

पुलिस ने होटल मालिक समेत 6 को किया गिरफ्तार, थूक लगाकर बना रहे थे रोटी, खुद देखें

jantaserishta.com
12 Jan 2022 9:58 AM GMT
पुलिस ने होटल मालिक समेत 6 को किया गिरफ्तार, थूक लगाकर बना रहे थे रोटी, खुद देखें
x
वीडियो वायरल।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक बार फिर थूक लगाकर रोटी बनाने का वीडियो वायरल हुआ है. इस मामले में पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि ढाबे पर एक शख्स थूक लगाकर तंदूर में रोटी बना रहा है. उसकी इस हरकत को मौके पर मौजूद किसी ने कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

थूक लगाकर रोटी बनाने का वीडियो लखनऊ के कोकोरी थाना क्षेत्र इमाम अली ढाबे बताया जा रहा है. जिसमें रोटी बनाने वाला एक कर्मचारी तंदूर में थूक लगा कर रोटी सेक रहा है. इस वीडियो के वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई और ढाबे के 6 कर्मचारियों को गिरफ्तार किया. फिलहाल, वायरल वीडियो के मामले में पुलिस इन लोगों के से पूछताछ कर रही है.


इस मामले पर पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद मामला संज्ञान में आया. वीडियो के आधार पर होटल मालिक याकूब, कर्मचारी दानिश, हाफिज मुख्तार फिरोज और अनवर समेत अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और इनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.
थूक लगाकर रोटी बनाने की यह घटना पहली नहीं है. इससे पहले भी कई जगह से इस तरह के वीडियो वायरल हुए हैं. हाल ही में यूपी के मेरठ में सगाई समारोह के दौरान थूक लगाकर रोटी बनाने का वीडियो वायरल हुआ था. पिछले साल दिसंबर महीने में मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में सगाई समारोह में तंदूर कारीगर नौशाद थूक कर रोटी बनाते देखा गया था. इस घटना के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta