भारत

पिता समेत 3 नाबालिग को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ऐसे हुई थी 4 महिलाओं की मौत

jantaserishta.com
31 Jan 2022 6:35 AM GMT
पिता समेत 3 नाबालिग को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ऐसे हुई थी 4 महिलाओं की मौत
x
जानें पूरा मामला।

नई दिल्ली: तेलंगाना के करीमनगर में एक तेज रफ्तार कार के सड़क किनारे एक झोपड़ी से टकरा जाने के बाद चार महिलाओं की मौत हो गई. मामले में तीन नाबालिगों को हिरासत में लिया गया.

31 जनवरी रविवार को करीमनगर में सड़क किनारे झोपड़ियों में कार के पलटने के बाद पुलिस ने तीन नाबालिगों को हिरासत में लिया है. आईपीसी की धारा 304 के तहत नाबालिग चालक के पिता को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.
घटना में चार महिलाओं की मौत के अलावा तीन अन्य घायल हो गए. झोपड़ी से टकराने के बाद अंत में कार नाले में जा गिरी थी. तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया.
मृतकों की पहचान फरीद, सुनीता, ललिता और ज्योति के रूप में हुई है. हादसे के बाद कार चालक फरार हो गया था. हालांकि बाद में, पुलिस को मालूम हुआ कि आरोपी चालक कक्षा 9 में पढ़ने वाला एक नाबालिग था, जो अपने दोस्तों के साथ कार में था और कार का कंट्रोल खोने से दुर्घटना का शिकार हो गया था.
पुलिस ने पाया कि नाबालिग के व्यापारी पिता को पता था कि उसका बेटा कार चला रहा है और इसलिए पुलिस ने उस पर सख्त कार्रवाई करने का फैसला किया. लड़के पर गैर इरादतन हत्या का आरोप लगा है. साथ ही पुलिस को मालूम हुआ है कि कार पर कई ट्रैफिक उल्लंघन चालान भी लंबित हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta