भारत

पुलिस की कार्रवाई, 64 किलोग्राम गांजे के साथ दो तस्कर को किया गिरफ्तार

Rounak
9 Aug 2022 3:44 PM GMT
पुलिस की कार्रवाई, 64 किलोग्राम गांजे के साथ दो तस्कर को किया गिरफ्तार
x

पलवल: होड़ल की अपराध जांच शाखा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है. ये दोनों आरोपी साउथ की सुपर हिट फिल्म पुष्पा (Pushpa) की तर्ज पर ड्रग सप्लाई कर रहे थे. पुलिस ने इनको 64 किलोग्राम गांजे के साथ गिरफ्तार किया है. पकड़े गए गांजे की कीमत लगभग 20 लाख रुपये बताई जा रही है. पुलिस दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करेगी. इसके बाद उसे पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा.

डीएसपी सज्जन सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार की शाम को होड़ल अपराध जांच शाखा पुलिस की टीम हसनपुर चौक पर गस्त पर मौजूद थी. इस दौरान उन्हें एक मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि जिला मथुरा उत्तरप्रदेश के रहने वाले सूरज और संदेश रायपुर छत्तीसगढ़ से नशीले पदार्थ गांजा पत्ती लाकर बेचने का धंधा करते हैं. यो दोनों केंटर के फर्श के ऊपर जगह बनाकर उस पर टीन शेड लगाकर इसके नीचे भारी मात्रा में गांजापत्ती छुपाकर ला रहे हैं. जोकि कुछ ही देर में होड़ल उजिना ड्रेन से होकर गुजरेंगे.
उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर टीम ने एनएच-19 पर उजिना ड्रेन के समीप नाकाबंदी शुरू कर दी. इसके कुछ देर बाद टीम को उक्त केंटर कोसीकलां उत्तरप्रदेश की तरफ से आता हुआ दिखाई दिया. इसके बाद पुलिस ने दोनों गांजा तस्करों को मौके पर ही काबू कर लिया. केंटर की तलाशी लेने पर केंटर से टीन शेड के नीचे छुपाया हुआ 64 किलो 200 ग्राम गांजा बरामद हुआ. इसकी कीमत 20 लाख रुपये बताई जा रही है. पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करके गहन पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा. रिमांड अवधि के दौरान आरोपियों से और भी कई खुलासे होने की संभावना है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta