भारत

जहरीली शराब मामला: SIT ने एक और सप्लायर को अयोध्या से किया गिरफ्तार, अब तक 20 गिरफ्तारियां

Rani Sahu
4 Feb 2022 4:19 PM GMT
जहरीली शराब मामला: SIT ने एक और सप्लायर को अयोध्या से किया गिरफ्तार, अब तक 20 गिरफ्तारियां
x
हिमाचल प्रदेश के सुंदरनगर में जहरीली शराब के मामले में एसआईटी ने एक और सप्लायर को अयोध्या से गिरफ्तार किया है

हिमाचल प्रदेश के सुंदरनगर में जहरीली शराब के मामले में एसआईटी ने एक और सप्लायर को अयोध्या से गिरफ्तार किया है। आरोपी रविंद्र उर्फ रवि मंडी जिले के सलापड़ का रहने वाला है। आरोपी को अदालत में पेश किया गया। यहां से उसे पांच दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। बताया जा रहा है कि 19 जनवरी को जहरीली शराब में सात लोगों की मौत के बाद वह गायब था। एसआईटी की टीम ने आरोपी के सभी साथियों को धर दबोचा था, लेकिन वह भूमिगत हो गया था। इसके बाद पुलिस इसकी तलाश कर रही थी। बैंक खातों के ट्रांजेक्शन और मोबाइल लोकेशन पर एसआईटी की पैनी निगाह थी, लेकिन शातिर बार-बार अपनी लोकेशन बदल रहा था। एसआईटी की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद इसे पकड़ा है।

वहीं, पुलिस ने मध्य प्रदेश से गिरफ्तार चार आरोपियों की निशानदेही पर शुक्रवार को नालागढ़ से एक जीप और ट्रक को कब्जे में लिया है। इन गाड़ियों को आरोपी जहरीली शराब की सप्लाई के लिए इस्तेमाल करते थे।
अब तक पुलिस जहरीली शराब के मामले में बीस लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। जिसमें छह पुलिस रिमांड पर हैं और 13 को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। उधर, बीबीएन में फार्मा कंपनियों की छानबीन में पुलिस को कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। इसके आधार पर पुलिस जांच के दायरे को बढ़ा रही है। इसमें चौंकाने वाले खुलासे हो सकते हैं। गिरफ्तार आरोपियों में चार की जमानत पर सुनवाई शनिवार को होनी है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta