भारत

पीएम मोदी 2 फरवरी को सुबह 11 से 12 बजे के बीच BJP कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित, बजट पर करेंगे चर्चा

jantaserishta.com
29 Jan 2022 6:06 AM GMT
पीएम मोदी 2 फरवरी को सुबह 11 से 12 बजे के बीच BJP कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित, बजट पर करेंगे चर्चा
x

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी 2 फरवरी को सुबह 11 से 12 बजे के बीच देशभर के भाजपा कार्यकर्ताओं को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये संबोधित करेंगे. कार्यकर्ताओं से बजट पर चर्चा करेंगे. उन्हें बजट की बारीकियों को समझाएंगे. देशभर में मौजूद भाजपा कार्यालय में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये कार्यकर्ता जुड़ेंगे.

परीक्षा पे चर्चा के लिए अब तीन फरवरी तक करा सकेंगे रजिस्ट्रेशन

छात्रों और अभिभावकों की मांग को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ होने वाली 'परीक्षा पे चर्चा' में शामिल होने के लिए रजिस्ट्रेशन कराने की अवधि एक बार फिर बढ़ा दी गई है। इसके तहत अब तीन फरवरी तक रजिस्ट्रेशन कराए जा सकेंगे। अभी रजिस्ट्रेशन की अवधि 28 जनवरी तक ही थी। हालांकि जब इसके रजिस्ट्रेशन की शुरुआत की गई थी, उस समय अंतिम तारीख 20 जनवरी ही रखी गई थी।

शिक्षा मंत्रालय ने रजिस्ट्रेशन की अवधि फिर बढ़ाने का यह फैसला शुक्रवार को लिया है। साथ ही छात्रों और अभिभावकों से तय समय के भीतर ही रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया को पूरा करने को कहा है। अब तक 'परीक्षा पे चर्चा' के आयोजन की तारीख तय नहीं हो सकी है, लेकिन जो संकेत मिल रहे हैं, उसके मुताबिक यह चर्चा फरवरी के अंत तक कराई जा सकती है। वैसे भी 15 मार्च से बोर्ड परीक्षाओं को कराने का कार्यकम प्रस्तावित है। ऐसे में इससे पहले ही 'परीक्षा पे चर्चा' का आयोजन होना है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta