भारत

पीएम मोदी 16 मई को लखनऊ दौरे पर, सीएम योगी के साथ करेंगे रात्रि भोजन

Janta Se Rishta Admin
13 May 2022 8:55 AM GMT
पीएम मोदी 16 मई को लखनऊ दौरे पर, सीएम योगी के साथ करेंगे रात्रि भोजन
x

दिल्ली। नेपाल की यात्रा पर जा रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वहां से लौटते वक्त (PM Narendra Modi) 16 मई को लखनऊ के दौरे पर रहेंगे और इस दौरान वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से मुलाकात करेंगे. जानकारी के मुताबिक पीएम नरेन्द्र मोदी रात्रि भोजन सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ करेंगे और इस दौरान योगी कैबिनेट के मंत्री भी उनके साथ रहेंगे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक योगी कैबिनेट के मंत्रियों से कोरोना टेस्ट कराने को कहा है और इसकी रिपोर्ट सीएमओ में जमा करनी होगी. जिन मंत्रियों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव होगी, उन्हें ही पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने की इजाजत मिलेगी. जानकारी के मुताबिक सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार को कुशीनगर (Kushinagar) जाएंगे. जहां वह पीएम नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम की तैयारियों का जाएजा लेंगे.

जानकारी के मुताबिक बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर प्रधानमंत्री 16 मई को नेपाल में भगवान बुद्ध की जन्मस्थली लुंबिनी जा रहे हैं. जहां से लौटते वक्त वह शाम को लखनऊ में रुकेंगे और मुख्यमंत्री के सरकारी आवास 5, कालिदास मार्ग पर सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ भोजन करेंगे. सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी के सम्मान में रात्रि भोज का आयोजन किया है और इसमें राज्य सरकार के सभी मंत्री भी शामिल होंगे. बताया जा रहा है कि पीएम मोदी सीएम योगी के साथ राज्यसभा चुनाव की तैयारियों पर भी चर्चा कर सकते हैं. क्योंकि बीजेपी का पूरा फोकस ज्यादा में ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतने पर है.

जानकारी के मुताबिक पीएम नरेन्द्र मोदी के साथ रात्रि भोज में योगी कैबिनेट के मंत्री भी शामिल होंगे. लिहाजा मंत्रियों से कोरोना टेस्ट कराने को कहा है. सभी मंत्रियों से 16 मई की सुबह तक सीएमओ में अपनी कोरोना जांच की रिपोर्ट देने का कहा गया है. जिसके बाद ही मंत्रियों को कार्यक्रम में शामिल होने की इ्जाजत मिलेगी.



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta