भारत

पंजाब में हर घर को 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने का प्लान तैयार, करीब ढाई घंटे चली मान और केजरीवाल के बीच बैठक

jantaserishta.com
12 April 2022 5:06 PM GMT
पंजाब में हर घर को 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने का प्लान तैयार, करीब ढाई घंटे चली मान और केजरीवाल के बीच बैठक
x
पंजाब न्यूज़

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से मुलाकात की. दोनों नेताओं की बैठक अरविंद केजरीवाल के घर पर हुई. सूत्रों के मुताबिक, बैठक में 'केजरीवाल की पहली गारंटी' के तहत, 300 यूनिट मुफ्त बिजली कैसे दी जाएगी, इस मसले पर लंबी चर्चा हुई. पंजाब में 300 यूनिट बिजली हर घर को मुफ्त देने का प्लान तैयार हो गया है और जल्द ही घोषणा की जाएगी.

वहीं, इस मुलाकात के बाद भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किए. सबसे पहले सीएम भगवंत मान ने ट्वीट करते हुए कहा कि हमारे लीडर और दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल के साथ बहुत अच्छी मीटिंग हुई है. बहुत जल्द पंजाब के लोगों को एक अच्छी ख़बर दूंगा. करीब ढाई घंटे तक चली इस बैठक में दिल्ली के उप मुख्यमंत्री और वित्त मंत्री मनीष सिसोदिया और पंजाब के वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा भी मौजूद रहे.
वहीं, केजरीवाल ने भगवंत मान के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि हम सब मिलकर दिल्ली, पंजाब और पूरा देश बदलेंगे. लोग बहुत परेशान और दुखी हैं. नेताओं और पार्टियों की गंदी और भ्रष्ट राजनीति से तंग आ चुके हैं. हमें लोगों के लिए दिन-रात काम करना है.
उधर, एक दिन पहले पंजाब के मुख्य सचिव अनिरुद्ध तिवारी समेत आला अधिकारियों ने दिल्ली जाकर, सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी. केजरीवाल के साथ मुलाकात में पंजाब बिजली विभाग के अधिकारी भी शामिल हुए थे. इस मीटिंग के बाद, पंजाब कांग्रेस ने यह कहकर भगवंत मान पर निशाना साधा था कि पंजाब के लोगों को दिल्ली से चलने वाली रिमोट कंट्रोल वाली सरकार नहीं चाहिए. इस पर पलटवार करते हुए, आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्डा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान की जोड़ी सुपरहिट है. इस जोड़ी नंबर-1 से सभी नेता जल रहे हैं. साथ ही कहा कि बुरी नज़र वाले तेरा मुंह काला.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta