भारत

PICS: अरमान कोहली को गिरफ्तारी के बाद कोर्ट ले जाती दिखी NCB की टीम, देखें तस्वीरें

Rani Sahu
29 Aug 2021 5:08 PM GMT
PICS: अरमान कोहली को गिरफ्तारी के बाद कोर्ट ले जाती दिखी NCB की टीम, देखें तस्वीरें
x
बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली (Armaan Kohli) के आवास पर नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने शनिवार को छापा मारा था

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली (Armaan Kohli) के आवास पर नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने शनिवार को छापा मारा था. सूत्रों के मुताबिक जब एनसीबी ने अरमान के घर पर छापा मारा, उस समय वह नशे की हालत में थे. एक्टर के घर से 1 ग्राम से अधिक कोकीन जब्त की गई. इसके बाद एनसीबी ने शनिवार को ही उन्हें आधिकारिक तौर पर समन दिया और पूछताछ के लिए हिरासत में लेकर एनसीबी के जोनल हेडक्वार्टर ले गई थी. (Photo @armaankohliofficial/Instagram)

एनसीबी ने शनिवार को बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी. रविवार 29 अगस्त को एनसीबी ने अरमान कोहली को गिरफ्तार कर लिया.

अभिनेता अरमान कोहली को गिरफ्तार करने के बाद रविवार को मुंबई की किला कोर्ट में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने उन्हें एक दिन के लिए एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया गया है.

अरमान के साथ अजय राजू सिंह नामक शख्स को भी गिरफ्तार किया गया है. अरमान के घर से मिली कोकीन हाई ग्रेड की है जिसका लिंक अंतराष्ट्रीय तस्करों से होने की आशंका है.

ड्रग्स पेडलर्स अजय राजू सिंह को भी रविवार को कोर्ट में पेश किया गया जहां कोर्ट ने अरमान कोहली के साथ अजय सिंह को भी एक दिन के लिए एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया.

पिछले कुछ दिनो से मुंबई में ड्रग्स को लेकर NCB को बड़ी जानकारी मिल रही थी. इसके बाद NCB ने एक ऑपरेशन शुरू किया, जिसका नाम रोलिंग थंडर (ROLLING THUNDER) रखा. इसी ऑपरेशन के तहत ही अरमान कोहली के घर पर छापा मारा गया. इसमें कुछ और बड़े नामों के शामिल होने का अंदेशा है.
एनसीबी जब से सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) की ड्रग्स एंगल से जांच कर रही है. ठोस सबूतों के आधार पर एजेंसी ने जांच के दायरे में पूरे बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री को शामिल कर लिया है.
पूछताछ के बाद अरमान कोहली को एनसीबी ने रविवार को एनडीपीएस एक्ट की धारा 21(ए), 27(ए), 28, 29, 30 और 35 के तहत गिरफ्तार कर लिया.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta