भारत

शादी के दूसरे दिन ही गिरफ्तार हुआ PCS अधिकारी, जानिए वजह?

jantaserishta.com
15 Dec 2020 3:55 AM GMT
शादी के दूसरे दिन ही गिरफ्तार हुआ PCS अधिकारी, जानिए वजह?
x

लखनऊ. राजधानी लखनऊ की आशियाना पुलिस ने शादी का झांसा देकर रेप (Rape) के आरोप में एक पीसीएस (PCS) अधिकारी को गिरफ्तार किया है. आरोपी अनुराग रंजन का 2018 में ही चयन हुआ था, लेकिन अभी उन्‍हें तैनाती नहीं मिली है. युवती का आरोप है कि शादी का झांसा देकर आरोपी तीन साल से उनके साथ दुष्कर्म करता आ रहा है. 12 दिसंबर को अनुराग ने किसी दूसरी लड़की से शादी कर ली थी.

आशियाना थाने के इंस्पेक्टर केशव कुमार तिवारी ने बताया कि रुचि खंड निवासी अनुराग रंजन की 12 दिसंबर को शादी हुई थी. शादी के बाद वह दुल्हन को लेकर अपने घर पहुंचे थे. इसी बीच उनकी प्रेमिका ने घर पर हंगामा काटा और अनुराग पर शादी का झांसा देकर 3 साल तक दुष्कर्म का आरोप लगाया।
2017 में पीड़िता से हुई थी मुलाक़ात
एक निजी अस्पताल में नर्स का काम करने वाली पीड़िता ने बताया कि वह मूल रूप से बलिया की रहने वाली है और 2017 में महेंद्रा कोचिंग में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के दौरान उनकी मुलाकात अनुराग रंजन से हुई थी. पीड़िता के मुताबिक 2017 से ही अनुराग रंजन शादी का झांसा देकर उनके साथ दुष्कर्म कर रहा था. अभी चंद महीने पहले ही निकले पीसीएस 2018 के परिणाम में अनुराग रंजन का चयन हो गया है.
12 दिसंबर को हुई शादी
पीसीएस में चुने जाने के बाद अनुराग को 12 दिसंबर को शादी हुई. अनुराग की शादी की जानकारी के बाद ही उनकी प्रेमिका ने गंभीर आरोप लगाते हुए एफ़आईआर दर्ज करवाई. पीड़िता की शिकायत पर आशियाना थाना पुलिस ने दुष्कर्म, धमकी और आपराधिक साज़िश की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर अनुराग रंजन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta