भारत

यात्री बस खाई में गिरी, 6 की मौत, CG के 11 यात्री शामिल

Rounak
23 Jun 2022 6:10 PM GMT
यात्री बस खाई में गिरी, 6 की मौत, CG के 11 यात्री शामिल
x
बड़ी खबर

मध्य प्रदेश में एक बड़ा हादसा हो गया है। दरअसल इंदौर से बुरहानपुर जा रही यात्री बस भैरव घाट पर अनियंत्रित होकर 40 से 50 फीट गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है और 20 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि बस में 50-60 यात्री सवार थे। हादसे की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। यह तस्वीरें बता रही हैं कि यह हादसा कितना भयानक था। बस के चारों पहिये ऊपर हो गये हैं। बस के आसपास लोगों की भीड़ नजर आ रही है।

बताया जा रहा है कि इंदौर इच्छापुर हाईवे पर दोपहर में यह हादसा हुआ है। 6 लोगों की मौत की पुष्टि इंदौर के ग्रामीण एसपी भगत सिंह ने की है। हादसे में 20 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। दरअसल इंदौर से बुरहानपुर जा रही यात्री बस भैरव घाट पर अनियंत्रित होकर 50 फीट गहरी खाई में जा गिरी। बस के पलटने से उस पर सवार यात्री बुरी तरह से घायल हो गए हैं।
गहरी खाई में गिरने से बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। उसके चारों पहिए ऊपर हो गए। बस यात्रियों को घाट से ऊपर लाने का प्रयास किया जा रहा है। घटना की जानकारी लगते ही तत्काल 108 एंबुलेंस सहित पुलिस मौके पर पहुंच गई।
इंदौर से 4 एंबुलेंस भी घटनास्थल पर भेजी गई हैं। घायलों को आसपास के अस्पताल में भेजा जा रहा है। राहगीरों ने बताया कि बस में 50 से 60 लोग मौजूद थे। हादसे के बाद सड़क पर लंबा जाम लग गया। दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। बस के गिरने के बाद वहां चीख-पुकार मच गई थी।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta