Top
भारत

ऑक्सीजन की किल्लत: प्राइवेट अस्पताल में 8 मरीजों की संदिग्ध मौत, डॉक्टर-नर्स हुए फरार, मौके पर पुलिस

Admin1
5 May 2021 9:38 AM GMT
ऑक्सीजन की किल्लत: प्राइवेट अस्पताल में 8 मरीजों की संदिग्ध मौत, डॉक्टर-नर्स हुए फरार, मौके पर पुलिस
x
अस्पताल के बाहर से एक वीडियो वायरल हुआ है.

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में निजी अस्पताल में करीब 8 मरीजों की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. मामला सिटी के पॉश सेक्टर 56 के निजी अस्पताल का बताया जा रहा है. जहां पर बीती 30 अप्रैल यानी शुक्रवार की देर रात ऑक्सीजन सप्लाई खत्म होने से मरीजों की संदिग्ध मौत की खबर आई थी. जिसके बाद अस्पताल में तैनात डॉक्टर्स, नर्स और मेडिकल स्टाफ मौके से फरार हो गए. हम इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करते है.

अस्पताल के बाहर से एक वीडियो वायरल हुआ है, जहां पर संक्रमित मरीजों के परिजन रोते बिलखते दिखाई दे रहे हैं. मृतकों के परिजन पुलिस से मदद की गुहार लगा रहे हैं. लेकिन उनकी कोई सुध नहीं ले रहा है.
वहीं इस घटना पर जिला प्रशासन पर ने चुप्पी साधी हुई है. कीर्ति अस्पताल के मेडिकल स्टोर पर काम करने वाले शख्स मोहन ने बताया कि 30 अप्रैल देर रात वो खुद उस रात मेडिकल स्टोर पर मौजूद थे. ऑक्सीजन खत्म हो गई थी. जिसकी वजह से करीब 8 मरीजों ने दम तोड़ा.
इस हादसे के 6 दिन बीत जाने के बाद भी गुरुग्राम सेक्टर 56 थाने की पुलिस ने अस्पताल प्रशासन के खिलाफ कोई भी एक्शन नहीं लिया है. जिसकी वजह से मृतकों के परिजनों में गुस्सा है.
अस्पताल में आठ मौतों से हड़कंप मचा हुआ है. मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. बता दें, हरियाणा में कोरोना से मरने वालों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it