भारत

रातों रात करोड़पति बनी मिडिल क्लास हाउस वाइस, सिर्फ 100 रुपये का खरीदा था लॉटरी टिकट, जाने कहां?

jantaserishta.com
26 Feb 2021 3:48 AM GMT
रातों रात करोड़पति बनी मिडिल क्लास हाउस वाइस, सिर्फ 100 रुपये का खरीदा था लॉटरी टिकट, जाने कहां?
x
सभी जरूरी दस्तावेज करा दिए हैं जमा...

पंजाब के अमृतसर में एक हाउस वाइस लॉटरी में पहला इनाम जीतकर करोड़पति बन गई हैं. रेणु चौहान नाम की इस महिला ने पंजाब स्टेट डियर 100 प्लस लॉटरी का एक करोड़ रुपये का इनाम जीता है. राज्य सरकार के एक बयान के अनुसार लकी विनर रेणु चौहान ने गुरुवार को टिकट और जरूरी दस्तावेजों को राज्य के लॉटरी विभाग को उसके पुरस्कार के नकदीकरण के लिए पेश किया.

1 करोड़ की लॉटरी निकलने पर बेहद खुश हैं रेणु
रातों रात करोड़पति बनी रेणु चौहान लारेंस रोड की रहने वाली हैं और मिडिल क्लास फैमिली से हैं. लाटरी में एक करोड़ जीतने पर बेहद खुश रेणु ने बताया कि उनके पति की कपड़े की दुकान है. उन्होंने कहा की जीत में मिली राशि उनके जीवन को सुविधाजनक बनाएगी.
रेणु ने इनाम की राशि के लिए सभी जरूरी दस्तावेज करा दिए हैं जमा
वहीं पंजाब राज्य के लाटरी विभाग के प्रवक्ता ने कहा कि हर महीने निकलने वाले पंजाब स्टेट डियर 100 लॉटरी ड्रा इस बार 11 फरवरी 2021 को निकाला गया था. इसमें फर्स्ट प्राइज टिकट नंबर डी-12228 पर निकला था. उन्होंने बताया कि रेणु ने इनाम की राशि के लिए सभी जरूरी डॉक्यूमेंट्स जाम करवा दिए हैं और जल्द ही इनाम राशि उनके अकाउंट में ट्रांसफर कर दी जाएगी.
1 करोड़ मिलने पर रेणु ने लाइफ को और सुविधाजनक बनाने की तैयारी शुरू की
1 करोड़ की लॉटरी लग जाने से रेणु और उनका परिवार खुशी के मारे सातवें आसमान पर है. सभी ने धनराशि को कहां और कैसे खर्च करना है उस पर प्लानिंग करना भी शुरू कर दिया है. यकीनन इतनी बड़ी धनराशि अगर लॉटरी में निकल आए तो हर कोई अपनी लाइफ को सुगम और सुविधाजनक बनाने के बारे में सोचने लगता है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta