भारत

बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या मामले में जारी है आक्रोश, भाई की हत्या पर बहन ने कही यह बात

jantaserishta.com
22 Feb 2022 10:14 AM GMT
बजरंग दल कार्यकर्ता की हत्या मामले में जारी है आक्रोश, भाई की हत्या पर बहन ने कही यह बात
x

शिवमोगा: कर्नाटक के शिवमोगा में बजरंग दल के एक कार्यकर्ता हर्ष की हत्या के बाद उनकी बहन का एक एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में हर्ष की बहन अश्विनी ने दूसरों से विभाजनकारी राजनीति से दूर रहने की अपील की है। बहन ने कहा कि उसके भाई की जान भी इसी वजह से गई है।

अश्विनी ने मंगलवार को टीवी पत्रकारों को दिए बाइट में कहा कि हिंदू और हिंदुत्व के बारे में बात करने के लिए मेरे छोटे भाई का ये हाल हुआ है। मैं अपने सभी भाइयों से हाथ जोड़कर निवेदन कर रही हूं, चाहे आप मुस्लिम हों या हिंदू, अपने माता-पिता के अच्छे बच्चे बनें और इस सब में न पड़ें।
बता दें कि रविवार रात बजरंग दल के 23 वर्षीय एक कार्यकर्ता की शिवमोगा में कथित तौर पर चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। हत्या की घटना को उस समय अंजाम दिया गया जब हर्ष खाना खाने के लिए बाहर निकला हुआ था। घटना के बाद एहतियातन शहर में धारा 144 लागू की गई है। पुलिस ने यह जानकारी दी। इस मामले में पुलिस तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। इस बीच, सोमवार को मृतक के अंतिम संस्कार के दौरान हिंसा भड़क उठी और पत्थरबाजी एवं आगजनी की घटना हुई, जिसमें एक फोटो पत्रकार और महिला पुलिसकर्मी समेत तीन लोग घायल हो गए।
अश्विनी ने हिन्दुस्तान टाइम्स से बातचीत में बताया कि हर्ष ने घर पर किसी को भी बजरंगदल के साथ जुड़ने के बारे में नहीं बताया था। क्योंकि उसे लगा था कि परिवार वाले डर जाएंगे। हर्ष की हत्या के बाद कर्नाटक की राजनीति में नया बवाल खड़ा कर दिया है। हर्ष पिछले 7-8 साल से बजरंग दल के साथ जुड़ा था। युवक के एक करीबी रिश्तेदार ने कहा कि हर्ष पर खतरा था लेकिन उसने कभी भी इस बारे में घर पर नहीं बताया। करीब 2-3 साल से उसे लगातार निशाना बनाया जा रहा था।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta