Top
भारत

OMG! कपल को सोशल मीडिया पर फोटो डालना पड़ा भारी, लोगों ने जमकर किया...

Admin1
18 Oct 2020 12:01 PM GMT
OMG! कपल को सोशल मीडिया पर फोटो डालना पड़ा भारी, लोगों ने जमकर किया...
x
फोटोगाफर हायर कर।...

नई दिल्ली: केरल (Kerala) के एक कपल को शादी के बाद कराए गए रोमांटिक फोटोशूट (Romantic Photoshoot) की पिक्स सोशल मीडिया (Social Media) पर डालना भारी पड़ गया. ट्रॉल आर्मी (Troll Army) ने कपल को भारतीय संस्कृति की याद दिलाते हुए बुरी तरह ट्रोल कर दिया.

ऋृषि और लक्ष्मी की 16 सितंबर को हुई थी शादी

केरल के रहने वाले ऋृषि और लक्ष्मी की 16 सितंबर को शादी हुई थी. लेकिन कोरोना संक्रमण की वजह से वे शादी का समारोह नहीं कर पाए. हालात थोड़े ठीक होने पर होने पर उन्होंने रोमांटिक अंदाज में फोटोशूट करवाने का प्लान किया.

फोटोगाफर हायर कर इडुक्की में खिंचवाए फोटो

इसके लिए ऋृषि ने एक फोटोग्राफर हायर किया और फोटोशूट कराने के लिए इडुक्की के खूबसूरत चाय बागानों में पहुंच गए. वहां ऋृषि और लक्ष्मी नें अंतरंग अंदाज में कई रोमांटिक फोटो खिंचवाए. फोटोशूट कराने के कुछ दिनों बाद कपल ने वे फोटो सोशल मीडिया पर डाल दिए.

लोगों ने रोमांटिक फोटोशूट पर कर दिया ट्रोल

वहां पर ट्रोल आर्मी भारतीय संस्कृति और सभ्यता की याद दिलाते हुए उन पर टूट पड़ी. लोगों ने सोशल मीडिया पर उनके लिए अभद्र कमेंट किया और उन्हें टैग कर जमकर ट्रोल किया. लोगों ने कहा कि कपल के फोटो उचित नहीं है और अभद्र हैं.

फोटोग्राफर की कैमरा ट्रिक्स की वजह से रोमांटिक बन गए फोटो

ऋृषि ने कहा कि फोटोशूट में हम दोनों कपड़ों में थे. लेकिन फोटोग्राफर ने इस अंदाज में फोटो खींचे कि वे रोमांटिक बन गए. लेकिन सोशल मीडिया विशेषकर फेसबुक पर उन्हें ट्रोल करने वाले लोग इस बात को नहीं समझ पाए और उनके साथ मोरल पुलिसिंग करने लगे.

फोटोशूट के दौरान सफेद कपड़ों में था कपल

ऋृषि की यह बात सही भी है क्योंकि फोटोशूट में वे सफेद रंग की चादर में लिपटे नजर आ रहे थे. पीड़ित कपल का कहना है कि वे केवल ऑनलाइन ही ट्रोल नहीं हुए बल्कि कई पड़ोसी और रिश्तेदारों ने भी फोटो को लेकर उनसे शिकायत की.

ट्रोल होने के बावजूद सोशल मीडिया से नहीं हटाएंगे फोटो

इतना सब कुछ होने के बावजूद कपल ने हिम्मत नहीं हारी है. पीड़ित कपल का कहना है कि वे अभद्र टिप्पणियों के बावजूद सोशल मीडिया से अपनी फोटो नहीं हटाएंगे. इसके साथ उन्होंने फैसला लिया है कि वे न तो ट्रोल आर्मी को कोई जवाब देंगे और न ही लीगल एक्शन लेंगे.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it